जायज मांग पर सदा ग्रामीणों के साथ खड़ा हूं: नवीन गोयल

-वजीराबाद में धरने पर पहुंचे बीजेपी युवा नेता ने कही यह बात
-गांव में शमशान घाट बनाए जाने के विरोध में ग्रामीण दे रहे हैं धरना
गुरुग्राम: भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता नवीन गोयल ने गुरुवार को वजीराबाद गांव में ग्रामीणों के धरने पर पहुंचकर उनकी मांग को जायज बताते हुए उसका समर्थन किया। गांव में डीएलएफ द्वारा बनाए जा रहे शमशान घाट के विरोध में दिए जा रहे धरने पर उन्होंने कहा कि जनसुविधा के लिए वे ग्रामीणों के साथ खड़े हैं।
नवीन गोयल ने धरने पर ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि अपनी बात कहने को ग्रामीणों के इस शांतिप्रिय धरने का तरीका उन्हें अच्छा लगा। अब रही बात शमशान घाट का निर्माण कार्य बंद करवाकर यहां कुछ और बनवाने की। इस पर गांव के मौजिज व्यक्ति प्लानिंग करें। बेशक वजीराबाद गांव हो, लेकिन यह शहर का बड़ा हिस्सा है। ऐसे में यहां पर शमशान घाट बनाया जाना ठीक नहीं है। आबादी के बीच में शमघाट न बनाकर इसे अरावली की तरफ कहीं और शिफ्ट किया जाए, इसके लिए वे ग्रामीणों के साथ मिलकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़, मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मिलने को तैयार हैं। उन्हें पूरी उम्मीद है कि यह काम रुक जाएगा। उन्होंने धरने पर बैठे बुजुर्गों को नमन करते हुए कहा कि उनके सामने यह शहर बना है। उनका आशीर्वाद सभी पर है। चुनावों के समय भी वजीराबाद के ग्रामीणों ने उन्हें भरपूर समर्थन देने का वायदा किया था। अपने वायदे के मुताबिक वे कभी खाली नहीं बैठे। चाहे चिकित्सा के क्षेत्र में हो या फिर अन्य कोई समाजसेवा हो, वे निरंतर काम में लगे हैं। ग्रामीणों की इस जायज मांग का वे समर्थन करते हैं। अपने परिवार, संगठन व साथियों की तरफ से वे ग्रामीणों के साथ खड़े हैं।
इस मौके पर कैनविन फाउंडेशन के संस्थापक डीपी गोयल, गांव के मौजिज व्यक्ति सूबे सिंह बोहरा, कुलदीप बोहरा, बाली शर्मा, साहिल, विजय राव, राजवीर सिंह, गणपत, डा. नागपाल सिंह, राजपाल यादव, हरकेश, रतनलाल यादव, चंदन लाल, शिवलाल, महावीर सिंह, नंबरदार जयपाल, नंबरदार धर्मबीर, लालमन, दीपचंद फौजी, मोनू, रणबीर डागर, जितेंद्र ङ्क्षसह, दिनेश कुमार, ललित कटारिया बसई, कन्हैया सिलोखरा, दीपक शर्मा समेत काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।