फर्रुखनगर में धूमधाम से मनाया गया 72वां गणतंत्र दिवस

फर्रुखनगर (नरेश शर्मा) : 72वां गणतंत्र दिवस फर्रुखनगर क्षेत्र में धूमधाम से मनाया गया। तहसील स्तरीय कार्यक्रम में तहसीलदार संजीव नागर ने फर्रुखनगर तहसील प्रांगण में ध्वजा रोहण किया और देश के जाने अन जाने वीरों की शहादत को नमन किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर अखेराम सरदारो देवी आत्म शुद्धि आश्रम के बाल योगियों ने योगा के विभिन्न आसन करके सबकों दांतों तले उंगलिया दबाने पर मजबूर कर दिया। सभी छात्रों को पारितोषिक देकर सम्मानित किया गया।
इस मौके पर तहसीलदार संजीव नागर ने कहा कि देश को आजाद कराने में मां भारती के लाखों वीरों और वीरांगनाओं ने अपने प्राणों की आहुति दी है। उनकी सहादत को कभी भुलाया नहीं जा सकता है। उन्होंने कहा कि विश्व व्यापी कोरोना महामारी पर कुछ हद तक हमारे वैज्ञानिकों ने काबू का लिया है अब टीकाकरण अभियान चल रहा है। सभी टीके लगवाये। और इस महामारी के अंत में अपना योगदान दे। उन्होंने कहा कि कोरोना संकेट काल में जन मानस के हितार्थ योगदान देने वाला प्रत्येक व्यक्ति बधाई का पात्र है जो संकट के दौर में भी अपनी जान की परवाह न करके लोगों की जरुरत पूरी करने में जुटे रहे।
उन्होंने कहा कि आश्रम के नन्हे छात्रों ने अपनी योग कला से विभिन्न प्रकार के करतब दिखा कर साबित कर दिया कि निरोगी काया के लिए योग करना अति आवश्यक है। इस अवसर पर नायब तहसीलदार रणसिंह गौदारा, कार्यालय गिरदावर करण सिंह, गिरदावर बीर सिंह, देविंद्र पटवारी, अधिवक्ता मनोज यादव डाबोदा, आर सी अजय कुमार, स्वामी सच्चिदानंद जी महाराज, प्रताप सिंह लम्बरदार, होशियार सैनी, सोनू यादव खेडा, पार्षद मुकेश सैनी, पटवारी सिर्धाथ, कर्मजीत, समरजीत, हेमचंद्र, रमेश कुमार , प्रदीप कुमार, कल्लू सिंह आदि मौजूद थे।