फरीदाबाद में दर्जी की गोली मारकर हत्या !

फरीदाबाद : पल्ला थाना क्षेत्र की विजय नगर कॉलोनी में गुरुवार रात घर में बनी दुकान में सिलाई कर रहे एक दर्जी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली की आवाज सुन पड़ोसी और परिजन जब बाहर निकले तो दर्जी घायलावस्था में पड़ा था। लोग उसे लेकर बीके अस्पताल पहुंचे। वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की लेकिन हत्यारों का सुराग नहीं लगा।
हैरानी की बात यह है कि हत्यारे को भागते हुए भी किसी ने नहीं देखा। जिस वक्त यह घटना हुई मृतक की पत्नी और बच्चे घर के अंदर थे। क्राइम ब्रांच डीएलएफ और पल्ला पुलिस घटना की जांच कर रही है। मूलरूप से बिहार के कटिहार जिले के गांव आजमनगर निवासी एजाज खान (44) यहां पल्ला थाना क्षेत्र की विजय नगर कॉलोनी में परिवार के साथ रहते थे। उन्होंने घर में ही दुकान बना रखी है। इसमें वह सिलाई करते थे।
गुरुवार रात करीब 8 बजे वह दुकान पर बैठकर सिलाई कर रहे थे। पत्नी ककसा प्रवीन, बेटा अफजल, अजमल और बेटी अलीसा घर के अंदर थे। तभी गोली की आवाज सुनाई दी। पड़ोसियों को लगा कि किसी ने पटाखा दगाया होगा। लेकिन एजाज खान ने चीखना शुरू किया तो लोग दौड़कर दुकान में पहुंचे। वहां देखा तो वह घायलावस्था में पड़े थे। उनके सीने से खून बह रहा था।
पड़ोसी उन्हें तुरंत बीके अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक दर्जी एजाज खान की बहन गुड्‌डी एवं शाला मोहम्मद खालिद ने बताया कि नौ भाई-बहनों में वह तीसरे नंबर के थे। 15 साल की उम्र से ही वह दिल्ली आ गए थे। इसके बाद फरीदाबाद में आकर रहने लगे थे।