सोहना में बुजुर्ग महिला की हत्या करने वाले हत्यारे काबू !

-आज सुबह बुजुर्ग महिला घायल अवस्था में घर में मिली थी, लूट के इरादे से की गई थी महिला की हत्या
गुरुग्राम : आज सुबह लगभग 10 बजे पुलिस को सूचना मिली कि वार्ड नम्बर-15, कायस्तवाड़ा मोहल्ला की रहने वाली 65 वर्षीय वीना नामक महिला घायल अवस्था में अपने घर मे पड़ी हुई है। इस सूचना पर घायल महिला को तुरंत हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया लेकिन महिला की गंभीर हालत को देखते हुए उसे आर्टेमिस हॉस्पिटल गुरुग्राम में रैफर किया गया। इलाज के दौरान घायल महिला की मौत हो गई।
इस घटना के बाद सभी कानूनी प्रक्रिया व औपचारिकता पूर्ण करने के लिए FSL टीम, फॉरेंसिक टीम व क्राइम टीम को मौका पर बुलाया गया और गहन तफ्तीश शुरू की गई। इस घटना बारे थाना शहर सोहना में संबंधित धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया। मौके का मुआयना करने पर यह ज्ञात हुआ कि घर मे सामान अस्त -व्यस्त पड़ा हुआ था अलमारी खुली हुई थी जिससे लग रहा है कि यह वारदात लूट के इरादे की गई है। लूट के अतिरिक्त हर एंगल को ध्यान में रखते हुए मामले की तफ्तीश शुरू की गई।
आस पड़ोस व जानकारों से पूछताछ करने पर ज्ञात हुआ कि इस महिला के पति की मृत्यु हो चुकी है। इसका बेटा लंदन में एवं बेटी ऑस्ट्रेलिया में रहती है तथा यह इस घर में अकेली रह रही थी। अभियोग में इंस्पेक्टर अरविंद कुमार SHO थाना शहर सोहना जिला-गुरुग्राम की पुलिस टीम ने तत्परता से कार्यवाही करते हुए अपने गुप्त सुत्रों की सहायता से व अपनी समझबुझ से हत्यारों की पहचान कर ली है तथा इस मामले में आज दिनांक 22.01.2021 को ही इन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
अब तक की पूछताछ में यह ज्ञात हुआ है कि इनमे से एक लड़का मृतक महिला के मकान में कुछ समय किराए पर रहा था इसीलिए उसे पता था कि महिला घर में अकेली रहती है और इनके पास काफी धन माल है। यह बात इसने अपने साथियों को बताई तथा योजना बनाकर लूट के इरादे से ही बीती रात को ये तीनों दीवार फांदकर घर मे घुस गए। जहां पर महिला के सिर में डंडे मारकर घायल कर दिया तथा घर में अलमारी व अन्य स्थानों पर रखे जेवर व नकदी को लूट कर ले गए।
आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जा रही है व लूटा गया समान इत्यादि बरामद करने के हर संभव प्रयास किए जा रहे है। अभियोग अनुसंधानाधीन है।