श्रीराम जन्मभूमि निधि समर्पण अभियान : 30 जनवरी को शोभा यात्रा

गुरुग्राम : गुरुग्राम में एक फरवरी से शुरू होने वाले श्रीराम जन्मभूमि निधि समर्पण अभियान अब परवान चढ़ने लगा है। वीरवार को हुई जिला समिति की बैठक में निर्णय लिया गया कि शहर में वातावरण बनाने के लिए 30 जनवरी को शोभा यात्रा का आयोजन किया जाए। इस बैठक में विश्व हिंदू परिषद, आरएसएस के अलावा अनेक सामाजिक संघठनो ने भी भाग लिया।
बैठक में निर्णय लिया कि सभी समाज की ओर से एक एक झाँकी होगी, ताकि भगवान श्रीराम के सामाजिकता का भाव परिलक्षित हो सके। बैठक में सर्व सम्मति से डॉक्टर अशोक दिवाकर को इस भव्य शोभा यात्रा का प्रमुख व दिव्य ज्योति जागृति संस्थान के श्री अरुण अग्रवाल को सह प्रमुख नियुक्त किया गया। डॉ अशोक दिवाकर ने कहा कि श्री राम जन्मभूमि पर बनने वाले मंदिर का घर घर में अलख जागे इसके लिए शोभा यात्रा का भव्य आयोजन किया जाएगा।
यह यात्रा शहर के विभिन्न मार्गों से होती हुई मुख्य कार्यालय श्री सिधेश्वर मंदिर पर समाप्त होगी। बैठक में बाल्मीकी समाज से सुशील सौदा, रविदास से सुमेर तंवर, स्वाभिमान ट्रस्ट से सज्जन सिंह, नत्थु सरपंच मोहम्मदपुर से, गौ रक्षा मंच से पूरण यादव, वीणा गोराई, रेणु पाठक, थानमल, सौरव, ईश्वर मित्तल, सुज़ता, ओशो कालिया, अधिवक्ता विक्रम,विनोद बजरंगी, अश्वनी (काका टेलर), कर्नल जे के सिंह, अनुराग, आरएस एस से प्रदीप शर्मा, जगदीश ग्रोवर, अमन, हरीश व अभियान प्रमुख अजीत यादव एवम् संजीव सैनी उपस्थित रहे।