जिन्दा या मुर्दा की धमकी: ऋचा चड्ढा और सुभाष कपूर पर 4 करोड़ ईनाम !

-मैडम चीफ मिनिस्टर फिल्म के विरोध में भीमसेना चीफ़ ने बढ़ाई ईनाम राशि
नई दिल्ली: मैडम चीफ मिनिस्टर फिल्म की अभिनेत्री ऋचा चड्ढा और डॉयरेक्टर सुभाष कपूर की मुश्किलें भीमसेना चीफ़ सतपाल तंवर ने एक बार फिर से बढ़ा दी हैं। तंवर ने ऋचा चड्ढा और सुभाष कपूर के सिर पर जिन्दा या मुर्दा पूरे 4 करोड़ का ईनाम रखा है। आने वाली 22 जनवरी को फिल्म की रिलीजिंग पर काले बादल मंडराते नजर आ रहे हैं। इससे पहले भीमसेना चीफ़ नवाब सतपाल तंवर ने फिल्म की अभिनेत्री ऋचा चड्ढा की जुबान काटकर लाने और सुभाष कपूर का अपहरण करके लाने पर 2 करोड़ के ईनाम की घोषणा की थी। साथ ही तंवर ने ऋचा चड्ढा और सुभाष कपूर दोनों को गोली तक मारने की धमकी दी थी। जिससे मामला सुर्खियों में आ गया था और मैडम चीफ मिनिस्टर फिल्म का विरोध सोशल मीडिया पर पहले से भी ज्यादा बढ़ गया।
बैन मैडम चीफ मिनिस्टर का हैशटैग ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा वहीं नवाब सतपाल तंवर के समर्थकों और विरोधियों की तादात भी बढ़ती नजर आ रही थी। अब नवाब सतपाल तंवर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल, फेसबुक पेज, यूट्यूब चैनल और इंस्टाग्राम से एक पोस्टर जारी किया है। इसमें तंवर ने ऋचा चड्ढा और सुभाष कपूर के सिर पर जिन्दा या मुर्दा पूरे 4 करोड़ का ईनाम रखा है। देखते ही देखते सोशल मीडिया में ये पोस्ट वायरल हो गई हैं। इस बीच तंवर ने गुरुग्राम के सेक्टर 37 थाने में ऋचा चड्ढा और फिल्म मेकर्स के खिलाफ एससी/ एसटी एक्ट के तहत शिकायत भी दर्ज कराई लेकिन कोई कानूनी कार्रवाई नहीं होते देख अब नवाब सतपाल तंवर ने ऋचा चड्ढा और सुभाष कपूर के सिर पर जिन्दा या मुर्दा पूरे 4 करोड़ का ईनाम रखने से बॉलीवुड में सनसनी फैल गई है।
भीमसेना के मुखिया सतपाल तंवर ने मैडम चीफ मिनिस्टर फिल्म पर एक बार फिर से आग उगलते हुए इसे बैन करने की मांग की है। तंवर ने कहा कि भारत सरकार इस फिल्म को बैन नहीं करती है तो फिल्म मेकर्स इस फिल्म के आपत्तिजनक सीन हटाकर इसे रिलीज कर सकते हैं। तंवर का कहना है कि फिल्म का विरोध पूरे देश में हो रहा है लेकिन वे लोग (फिल्म मेकर्स) 22 जनवरी 2021 को फिल्म वास्तविक रूप में रिलीज करने पर अड़े हुए हैं। तंवर का कहना है कि भारत सरकार भी फिल्म बैन करने को गम्भीर नहीं है। हमारी आवाज ना तो फिल्म मेकर्स सुन रहे हैं और ना ही भारत सरकार सुन रही है। अतः मजबूर होकर भीमसेना ऋचा चड्ढा और सुभाष कपूर के सिर पर जिन्दा या मुर्दा लाने पर पूरे 4 करोड़ ईनाम घोषित करती है। तंवर ने अपनी चेतावनी को एक बार फिर से दोहराया कि यदि फिल्म रिलीज होती है तो पोस्टर फटेंगे और थियेटर जलेंगे। लेकिन फिल्म किसी भी हाल में रिलीज नहीं होने दी जाएगी। क्योंकि हम अपने महापुरुषों का अपमान सहन नहीं कर सकते। भीमसेना आर-पार की जंग के लिए तैयार है।