रेवाड़ी शहर की नई सरकार : अध्यक्ष पूनम यादव और 30 पार्षदों ने ली शपथ !

रेवाड़ी : शहर को नई सरकार मिल गई है। नगरपरिषद की नवनिर्वाचित अध्यक्ष पूनम यादव व 31 में से 30 पार्षदों ने सोमवार को शपथ ली। एडीसी राहुल हुड्डा ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष व पार्षदों को विधि द्वारा स्थापित भारत के सविधान के प्रति कर्त्तव्य का निर्वहन करने की शपथ दिलवाई।
नगर परिषद कार्यालय परिसर में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह व सहकारिता मंत्री डॉ. बनवारी लाल की मौजूदगी में सुबह 11:30 बजे कार्यक्रम की शुरुआत हुई। सबसे पहले अध्यक्ष पूनम यादव ने शपथ ली। इसके बाद क्रमवार सभी पार्षदों ने शपथ ग्रहण की, जिसमें करीब करीब 25 मिनट का समय लगा। इसके तुरंत बाद ही राव ने पूनम यादव को कुर्सी पर बैठाया। उन्होंने प्रधान के साथ ही सभी पार्षदों को बेहतर तालमेल के साथ शहर के विकास के लिए शुभकामनाएं दी।
बता दें कि नगर परिषद चुनाव के 30 दिसंबर को आए परिणाम के 19 दिन बाद अब जनप्रतिनिधियों ने शहर की जिम्मेदारी संभाल ली है। इस मौके पर विधायक कोसली लक्ष्मण सिंह यादव, जिला भाजपा अध्यक्ष हुकमचंद, वीर कुमार यादव, मेयर गौतम सरदाना, जिला प्रमुख शशि बाला, सफाई आयोग के वाइस चेयरमैन कृष्ण कुमार, पूर्व मंत्री जसवंत सिंह, सतीश खोला, रतनेश बंसल, दीपक मंगला, चांदनी चांदना, कुमारी गीता, वंदना पोपली, सुनील मूसेपुर सहित अन्य भाजपाइयों के साथ प्रशासन से डीसी यशेन्द्र सिंह, एसपी अभिषेक जोरवाल, जिला नगर आयुक्त दिनेश सिंह, एसडीएम रविन्द्र यादव, ईओ अभय सिंह, एमई अजय सिक्का भी मौजूद रहे।
पूनम-बलजीत ने एक-दूसरे को पहनाई माला कार्यक्रम के समापन पर नगर परिषद चेयरपर्सन पूनम यादव और उनके पति पूर्व पार्षद बलजीत यादव मंच पर पहुंचे। उन्होंने एक-दूसरे को मालाएं पहनाई और कहा कि यह उनके जीवन की नई पारी की शुरूआत है। इस पर मौजूद लोगों के चेहरे पर भी मुस्कान तैर गई।