हिसार में 12वीं कक्षा के छात्र की चाकू से गोदकर हत्या

-दो दिन से गायब छात्र का शव झाड़ियों में मिला
हिसार : घर से एडमिट कार्ड लेने के लिए हिसार के सोरखी के लिए निकले 12वीं कक्षा के छात्र का शव बुधवार को राजीव गांधी स्टेडियम के पास झाडिय़ों में पड़ा मिला। मृतक के शरीर पर धारदार हथियार के निशान पाए गए है। पुलिस ने मृतक की गुमशुदगी की एफआइआर में हत्या की धाराएं जोड़ी है और जांच कर रही है ।
बुधवार को अर्बन स्टेट थाना पुलिस ने राजीव गांधी स्टेडियम के पास गश्त के दौरान झाडिय़ों में एक युवक का शव पड़ा देखा। शव की शिनाख्त 18 वर्षीय रोहन निवासी कथूरा जिला सोनीपत पाया। पुलिस को शिकायत देकर कश्मीर सिंह निवासी कथूरा, सोनीपत ने बताया कि उसके छोटे भाई जसबीर का बेटा रोहन उसके पास ही रहकर पढ़ाई करता है। पीडि़त ने बताया कि 21 सितंबर को रोहन घर से एडमिट कार्ड लेने के लिए हिसार के सोरखी जाने की बात कहते हुए घर से निकला था।
इसके बाद न तो वह घर लौटा और न ही सोरखी में पहुंचा था। बुधवार को युवक का शव मिलने पर परिजन शिनाख्त के लिए पहुंचे और मृतक की रोहन के रूप में शिनाख्त की। जांच पड़ताल के दौरान शव को देखकर 21 को ही उसकी हत्या करने की आशंका जताई जा रही है। जबकि शरीर पर मिले धारदार हथियारों से प्रतीत हो रहा है, हत्या से पहले आरोपितों का उसके साथ झगड़ा भी हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *