हिसार में नाबालिग से शिक्षक ने किया दुष्कर्म, वीडियो बना पैसे भी ऐंठे

-एक साल बाद मामला दर्ज़
हिसार : ट्यूशन पर जाने वाली नाबालिग लड़की के साथ एक ट्यूटर ने न केवल दुष्कर्म किया बल्कि लड़की का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल भी किया। लड़की से 50 हजार रुपये ऐंठने के बाद भी वह और रुपयों की डिमांड कर रहा था जिसे लड़की को अपने ही घर में चोरी करनी पड़ गई। घटना की जानकारी परिजनों को उस समय हुई जब लड़की टीचर की मांग पर घर में ही चोरी कर रही थी।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता ने शिकायत में बताया कि वह गांव में ही एक टीचर के पास ट्यूशन पढ़ती थी। 27 अक्टूबर 2019 की शाम ट्यूशन से लौटते वक्त एक युवक ने रास्ता रोककर उसके साथ छेडख़ानी की। उसके अगले दिन 28 अक्टूबर को जब वह ट्यूशन पढऩे गई तो वहां ट्यूटर के छोटे भाई ने उसके साथ गलत हरकत की। इस बारे में उसने टीचर से शिकायत की तो तो उसने दोनों को समझाने का भरोसा दिया। तीसरे दिन 30 अक्टूबर को ट्यूशन टाइम के बाद खुद टीचर ने ही उसके साथ गलत हरकत की। साथ ही टीचर ने इस करतूत का वीडियो भी बना लिया। इसके बाद लड़की को ब्लैकमेल करते हुए टीचर ने कई बार और गलत काम किया।
आरोप है कि ट्यूशन टीचर उसका अश्लील वीडियो डिलीट करने की बात कहकर उससे पैसे मांगता था। 31 जुलाई 2020 तक उसे 50 हजार रुपए दे चुकी थी। इसके बावजूद वह वीडियो डिलीट नहीं कर रहा था। इसी बीच 6 सितंबर को उसने फिर से वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पैसे की डिमांड की थी जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को शिकायत दी( पुलिस ने आरोपित टीचर, उसके भाई और एक अन्य युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *