भोंडसी जेल में कैदियों को मोबाइल मुहैया करने वाले तीन गिरफ्तार

-जेल की दीवार के ऊपर से फेंक देते थे मोबाईल फोन
-आरोपियों के कब्जा से 04 मोबाईल फोन बरामद
गुरुग्राम : पुलिस ने जेल की दीवार के ऊपर से मोबाईल फोन फेंककर जेल में मोबाईल फोन पहुँचाने वाले तीन युवको को गिरफ्तार किया है। युवको को पुलिस ने उस समय धर दबोच जब में जेल में मोबाइल पहुँचाने अपनी होंडा सिटी कार से जा रहे थे |
पुलिस के मुताबिक आरोपियों की पहचान जस्विन्द्र उर्फ खनु पुत्र जतन सिंह गाँव गोपालपुर थाना सिकंदराबाद जिला बुलंद सहर UP वर्तमान पत्ता एवेलोन गार्डन socity B-Tower Flat NO-902 भिवाड़ी राजस्थान, सचिन पुत्र सतबीर गाँव दमदमा गुरुग्राम वर्तमान पत्ता वार्ड नंबर-13 राधेनगर तावडु व् सहजाद पुत्र रफीक गाँव बावला तावडु जिला नूह के रूप में हुई है।
काबू किए गए युवकों की तलाशी लेने पर उनके कब्जा से 04 मोबाईल फोन बरामद हुए। इन मोबाईल फोनों के बारे में जब पुलिस टीम द्वारा उनसे पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि ये मोबाईल फोन्स जेल के अंदर पहुँचाने के लिए जेल की दीवार के ऊपर से फैंकने के लिए यहाँ आए थे, किन्तु उससे पहले ही पुलिस ने इन्हें पकड़ लिया।
आरोपियों से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि उक्त आरोपी जसविंद्र उर्फ खनु वर्ष 2018 में आर्म्स के मामले में जेल में गया था। जेल में इनकी दोस्ती जेल में बंद एक रेवाड़ी के रहने वाले दीपू नाम के एक अपराधी से हुई। इस दीपू के कहने से ये जसविंद्र अपने उक्त साथियों के साथ जेल की दीवार के ऊपर से मोबाईल फोन्स फैंककर जेल में मोबाईल फोन पहुँचाते थे। इस काम को करने के ये दीपू के माध्यम से पैसे लेते थे। आरोपी पहले भी कई बार जेल की दीवार के ऊपर से मोबाईल फोन फैंककर जेल में मोबाईल फोन्स भेज चुके है। इनके खिलाफ पहले भी थाना भौंडसी में 03 अभियोग अंकित है।
पुलिस टीम द्वारा आरोपियों के कब्जा से 01 होंडा सिटी कार व 04 मोबाईल फोन्स बरामद किए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *