गुरुग्राम पुलिस ने पकड़ा शातिर चोर, चोरी की गई 50 लाख की ज्वैलरी बरामद

-घर में घुसकर ज्वैलरी चोरी करने की वारदात को अंजाम देने शातिर आरोपी को अपराध शाखा सैक्टर-17, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने किया काबू।
गुरुग्राम : पुलिस के मुताबिक दिनाँक 05 .09.2020 को थाना DLF सैक्टर-29, गुरुग्राम में आर. पार्थिबन निवासी B-318, सुशांत लोक-I, गुरुग्राम ने हाजिर आकर एक लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया कि यह अपने परिवार के साथ 13 अगस्त 2020 को चेन्नई गया था। जब यह 04 सितम्बर 2020 को चेन्नई से गुरुग्राम वापिस आया इसके घर के सभी दरवाजों के लॉक टूटे हुए थे और घर मे रखी ज्वैलरी व नगदी चोरी मिली। जिन्हें कोई नामपता व्यक्ति चोरी करके ले गया। इस शिकायत पर थाना DLF सैक्टर-29, गुरुग्राम में कानून की संबंधित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।
इस अभियोग में अपराध शाखा सैक्टर-17, गुरुग्राम की पुलिस टीम तत्परता से कार्यवाही करते हुए अपने गुप्त सूत्रों की सहायता से व अपनी समझबूझ से उपरोक्त अभियोग में शिकायतकर्ता/पीड़ित के घर में चोरी करने की वारदात को अन्जाम देने वाले शातिर आरोपी को कल दिनाँक 20.09.2020 को MG रोड़ नजदीक सहारा मॉल, गुरुग्राम से काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है। आरोपी की पहचान मंगल वैध पुत्र मनोरंजन वैध निवासी ग्राम काली नारायणपुर, जिला नादिया, पश्चिम बंगाल के रूप में हुई।
आरोपी ने पुलिस पूछताछ में उपरोक्त अभियोग में शिकायतकर्ता/पीड़ित के घर के दरवाजे तोड़कर जवैलरी व नगदी चोरी करने की वारदात को अन्जाम देना स्वीकार किया है। आरोपी द्वारा उपरोक्त अभियोग में शिकायकर्ता/पीड़ित के घर से चोरी की गई लगभग 50 लाख रुपयों की कीमत की ज्वैलरी पुलिस टीम द्वारा आरोपी के कब्जा से बरामद की गई है। आरोपी से पूछताछ जारी है |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *