प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत को वैश्विक स्तर पर बनाया मजबूत-सुरेश भट्ट

गुरुग्राम : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिवस के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित किए जा रहे कार्यकर्मो कि कड़ी में रविवार को गुरुग्राम में पार्टी द्वारा विभिन्न राजनीतिक और सामाजिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया । गुरुग्राम के बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के डूँड़ाहेड़ा मण्डल स्थित धर्म कॉलोनी में नि:शुल्क नेत्र जांच शिविर, गाँव चौमा में रक्तदान शिविर और नवीन मण्डल स्थित गाँव नाथूपुर में रक्तदान शिविर का आयोजन पार्टी की जिला इकाई द्वारा किया गया ।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि प्रदेश इकाई में संगठन महामंत्री सुरेश भट्ट ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत को वैश्विक स्तर पर न सिर्फ मजबूत बनाया बल्कि आज विश्व की महाशक्तियाँ भी नेतृत्व के लिए भारत की ओर आशा भरी नज़रों से देख रही हैं । यह सब आप सभी कार्यकर्ताओं और आमजन के पार्टी में भरोसे और विश्वास का ही नतीजा है । सुरेश भट्ट ने वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का जिक्र करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की दूरदर्शी सोच का ही कमाल है जो भारत ने समय रहते स्थिति को भाँप सही निर्णय लेने से महामारी को पैर पसारने से रोकने में अहम भूमिका निभाई । उन्होंने कोरोनाकाल जैसी मुश्किल परिस्थितियों में भी प्रवासी मजदूरों और जरूरतमंद लोगों की पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा की गई मदद को भी काफी सराहा ।
नवीन मण्डल स्थित गाँव नाथूपुर में आयोजित रक्तदान शिविर को विडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से संबोधित करते हुए स्थानीय सांसद और केंद्र सरकार में राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि भारत एक युवा देश है और माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार द्वारा प्रत्येक योजना को लागू करने और उसके क्रियान्वन में युवाओं का विशेष ख्याल रखा गया है । राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में काम कर रही मजबूत सरकार का ही नतीजा है कि चीन और पाकिस्तान जैसे देशों को उन्हीं कि भाषा में जवाब देने का हमारा दम आज पूरी दुनिया देख रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *