सीवरेज ब्लॉक, 15 दिन से नारकीय जीवन जी रहे हाउसिंग बोर्ड के लोग

-निगम अधिकारियों को कई बार लगा चुके है गुहार, नहीं सुनी पुकार
-काम का टेंडर नहीं होने की बात कह कर अपना पल्ला झाड़ रहे अधिकारी
गुरुग्राम: यहां झाड़सा रोड स्थित हाउसिंग बोर्ड कालोनी में सीवरेज ब्लॉक होने के चलते लोग नारकीय जीवन जीने को मजबूर हैं। गंदगी से उठती बदबू से जीना दुभर हो गया है। करीब 15 दिन से ऐसे हालत बने हुए हैं। क्षेत्र में बीमारी फैलने का अंदेशा है। लोगों का कहना है कि नगर निगम के अधिकारियों को बार-बार शिकायत देने के बाद भी कोई समाधान नहीं हुआ।
झाड़सा बांध के पास बसी हाउंसिंग बोर्ड कालानी के लोगों को नगर निगम के अधिकारियों की अनदेखी के चलते परेशानियों को सामना करना पड़ रहा है। इस कालोनी के सीवर सफाई ना होने के चलते ओवरफलो हो रहे हैं। जिसके चलते गली में सीवर का पानी भरा है। उससे उठती बदबू व मच्छरों के कारण यहां कई लोग बीमार भी हो चुके हैं। बावजूद इसके निगम अधिकारी लगातार इस कालोनी की अनदेखी कर रहे है। लोगों कहना है कि इस बारे मं विधायक सहित निगम अधिकारियों को वो लिखित शिकायत दर्ज करा चुके हैं, लेकिन कही कोई सुनवाई नहीं हो रही हे।
लोगों ने कहा कि मानसून शुरू होतेे ही यहां के लोगो की मुसीबत और ज्यादा बढ़ जाती है। कालोनी के सभी प्रवेश के रास्तो पर कई फुट पानी जमा हो जाता है और उसमें सीवर को पानी मिलकर लोगो के घरों तक में घुस जाता है। नगर निगम अधिकारी सफाई का टेंडर नहीं होने की बात कहकर पल्ला झाड़ रहे हैं। लोगों का कहना है कि नगर निगम ने यहां काफी खर्चा करके वाटर हार्वेस्टिंग सिस्टम लगाया था, लेकिन वह देखभाल नहीं होने से ठप है। लोगों ने कहा कि यदि उनकी इस समस्या का समाधान नहीं होता है तो वे इसे सीएम विंडो पर डालेंगे।