डॉ. शीतल यादव ने गणित विषय में186 रैंक लेकर पास की नेट के साथ जेआरएफ की परीक्षा

रेवाड़ी : महिला सशक्तिकरण की एक और सफलता में बीएमजी एलिगेंट हाइट्स सोसाइटी सेक्टर 26, रेवाड़ी की रहने वाली डॉ. शीतल यादव पत्नी आशीष यादव ने अपना नाम दर्ज किया है| डॉ. शीतल यादव ने गणित विषय में 186 रैंक प्राप्त करते हुए नेट के साथ जेआरएफ की परीक्षा उत्तीर्ण कर अपने जिले और प्रदेश का नाम रोशन किया है। उनकी इस सफलता से उनके परिवार के लोग और मित्रगणों में ख़ुशी की लहर है जिसका इजहार उन्होंने मिठाई बाँट कर किया ।
वैज्ञानिक एवं औद्योगिक अनुसंधान परिषद (सीएसआइआर) द्वारा यह परीक्षा 16 सितंबर 2022 को आयोजित की ग‌ई थी जिसमें डॉ. शीतल यादव ने अपने पहले प्रयास में ही जेआरएफ परीक्षा उत्तीर्ण कर बाजी मार ली ।
डॉ. शीतल यादव का कहना है किसी भी कार्य के प्रति सच्ची लगन और आत्मविश्वास से हर सफलता हासिल की जा सकती है | बकौल डॉ शीतल ” इस सफलता का श्रेय मेरे पति आशीष यादव सहित मेरे पूरे परिवार को जाता है | मेरी सास श्रीमती सरोज देवी और ससुर डॉ. प्रकाश यादव ने जहाँ मेरी तरक्की में अहम योगदान दिया वहीँ मेरी माता जी श्रीमती मीना यादव (अध्यापिका) और पिता श्री सत्य देव यादव निवासी विकास नगर, रेवाड़ी के आशीर्वाद और शिक्षकों का कुशल मार्गदर्शन मेरे लिए अहम् साबित हुआ है”।