सतीश गुप्ता बने सेक्टर दस ए आरडब्ल्यूए अध्यक्ष

-कमांडर उदयवीर यादव को दिया जीत का श्रेय
गुरुग्राम : रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर 10 ए के चुनाव संपन्न हुए इस चुनाव में सेक्टर के सभी निवासियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और बहुत ही सौहार्दपूर्ण तरीके से चुनाव संपन्न हुए उल्लेखनीय है कि इस चुनाव में इस बार सर्वसम्मति से निर्णय हुआ फिर भी प्रधान उप प्रधान और जनरल सेक्टरी के चुनाव हुए। इसमें प्रधान पद के लिए श्री सतीश प्रकाश गुप्ता उप प्रधान पद के लिए श्री वेद प्रकाश यादव और जनरल सेक्रेटरी पद के लिए श्री अश्वनी कुमार कोहली विजई रहे इसके अलावा संयुक्त सचिव संगठन सचिव और ट्रेजर कोषाध्यक्ष के पदों पर पहले से ही सेक्टर वासियों ने श्री सुरेश चंद गोठवाल श्री यशपाल महलवाल तथा श्री ललित गुप्ता को सर्वसम्मति से निर्विरोध चुन लिया था। यह पहली बार हुआ है कि निवर्तमान आरडब्ल्यूए ने समय से पूर्व चुनाव आयोजित करके सेक्टर वासियों के बीच एक नई मिसाल कायम की है। जिसकी पूरे सेक्टर वासियों ने ध्वनि मत से सराहना की और यह अपेक्षा की कि इसी प्रकार से आगे भी चुनाव होते रहे और सेक्टर में सौहार्द और भाईचारे का माहौल कायम रहे।
उल्लेखनीय है की भारतीय जनता पार्टी हरियाणा प्रदेश के पर्यावरण प्रमुख श्री नवीन गोयल ने अपना मतदान किया और सभी सेक्टर वासियों का आव्हान किया कि अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें ।नवनिर्वाचित अध्यक्ष श्री सतीश प्रकाश गुप्ता ने इस जीत का श्रेय सेक्टर की जनता को दिया और सेक्टर सभी सेक्टर वासियों के प्रति आभार व्यक्त किया।
श्री सतीश गुप्ता जी ने श्री नवीन गोयल एवं निवर्तमान आरडब्ल्यूए अध्यक्ष कमांडर उदयवीर यादव को इस जीत जीत का विशेष श्रेय दिया और उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि जिस प्रकार से कमांडर उदयवीर यादव ने धुआंधार प्रचार के दौरान सेक्टर वासियों को अपने कार्यकाल की उपलब्धियों एवं कार्यकलापों से अवगत कराया वह उल्लेखनीय था ।श्री गुप्ता ने कमांडर उदयवीर यादव एवं उनकी टीम से आग्रह किया कि भविष्य में वर्तमान आरडब्ल्यू टीम को इसी प्रकार अपना सहयोग देंगे ताकि वर्तमान आरडब्लूए अधिक से अधिक विकास कार्यों को और सेक्टर की भलाई के कार्य कर सकें। एक बयान में कमांडर उदयवीर यादव ने श्री गुप्ता को आश्वस्त किया कि उनका सहयोग उनका मार्गदर्शन इसी प्रकार कायम रहेगा उनको जब भी जहां भी उनके सहयोग और मार्गदर्शन की आवश्यकता है वह बेरोकटोक उनके पास आ सकते हैं हम सब मिलकर सेक्टर के कायाकल्प को तैयार हैं और सदैव सेक्टर की भलाई के कार्यों को आगे बढ़ाने के लिए काम करते रहेंगे।
इस महत्वपूर्ण चुनाव प्रक्रिया का संचालन करने के लिए कर्नल यशपाल यादव जी ने महत्वपूर्ण योगदान दिया और और संपूर्ण चुनाव को अनुशासन और शांति के साथ सफलतापूर्वक एवं निर्विघ्न रुप से संपन्न करवाया। निवर्तमान आरडब्लूए टीम और मौजूदा आरडब्लूए टीम ने कर्नल यशपाल यादव साहब का हृदय से आभार व्यक्त करते हैं।