सब कुछ योजनाबद्ध रहा तो 2023 के अन्त तक रेवाड़ी में तैयार होगी रेसलिंग एवं बाॅडी बिल्डिंग एकेडमी: अमित स्वामी

रेवाड़ी : यंगमैन्स एसोसियेशन आफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं एशियन बाॅडी बिल्डिंग एवं फिसीक स्पोर्टस फैडरेशन के महानिदेशक अमित स्वामी ने प्रेस नोट जारी करते हुए बताया कि रेवाड़ी में रेसलिंग एवं बाॅडी बिल्डिंग एकेडमी की स्थापना का कार्य प्रगति पर है और यदि सब कुछ योजनाबद्ध रहा तो 2023 के अंत तक रेवाड़ी में रेसलिंग एवं बाॅडी बिल्डिंग एकेडमी की स्थापना कर दी जायगी। जो वो अपने मित्र एवं डब्लयू.डब्लयू.ई. सुपरस्टार व हाॅलीवुड-बाॅलीवुड अभिनेता दलीप सिंह राणा (ग्रेट खली) के साथ शुरू करने जा रहे हैं।
हाल ही में इस संदर्भ में करनाल स्थित ग्रेट खली रेसलिंग एकेडमी पर अमित स्वामी एवं ग्रेट खली की महत्वपूर्ण बैठक हुई तथा रेवाड़ी में स्थापित होने वाली एकेडमी की रूपरेखा के बारे में विस्तारपूर्वक चर्चा हुई। उपरोक्त एकेडमी में आधुनिक सुविधाजनक रेसलिंग की सुविधाएं व बाॅडी बिल्डिंग के माॅडर्न बाॅडी बिल्डिंग उपकरण स्थापित किए जायेंगे जो कि प्रशिक्षित कोचिस की देखरेख में खिलाड़ियों को ट्रेनिंग प्रदान की जायेगी।
उल्लेखनीय है कि रेवाड़ी में स्थापित होने वाली उपरोक्त एकेडमी के बारे में ग्रेट खली पहले ही रेवाड़ी आकर इसकी घोषणा कर चुके हैं।