गुरुग्राम पुलिस के हत्थे चढ़े तीन शातिर लूटेरे

-आरोपियों के खिलाफ चोरी, छीनाझपटी, ATM मशीन काटकर चोरी व पुलिस टीम पर जानलेवा हमला करने की वारदात सहित आधा दर्जन मामले है दर्ज़
गुरुग्राम : गुरुग्राम पुलिस ने तीन शातिर लूटेरों को दबोचा है| लूटेरों ने दिनांक 24.08.2020 को थाना आई.एम.टी. मानेसर, गुरुग्राम के एरिया में गाँव अलियर के पास एक स्कॉर्पियों चालक से अज्ञात बदमाशों ने गाङी छीनने की वारदात को अंजाम दिया था। वारदात से लगभग 03 घन्टे बाद पुलिस ने छीनी हुई गाङी को फरिदपुर कारोला रोङ, पटौदी के पास ढूढ लिया था पर बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए थे।
इस मामले में आज पुलिस ने इन्द्रवेश उर्फ टिंकू पुत्र विकाश निवासी गांव डालावास, जिला चरखी दादरी, उम्र 19 वर्ष। धर्मेंद्र पुत्र रामपाल निवासी गांव पाथेडा, जिला महेंद्रगढ़, उम्र 18 साल। नरेंद्र उर्फ सोल्डर पुत्र सुरजभान निवासी जिला महेंद्रगढ़, उम्र 23 साल को गिरफ्तार किया गया है।
एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह सांगवान ने बताया इन तीनों ने गाड़ी छीनने की योजना बनाई और योजनानुसार ये मोटरसाईकिल पर सवार होकर आए और गाड़ी छीन ली। गाड़ी छीनने के बाद 02 आरोपी गाड़ी में सवार हो गए और 01 मोटरसाईकिल पर इनके पीछे चलने लगा। गाड़ी से सवार 02 आरोपियों की जब पुलिस टीम से इनकी मुठभेड़ और मुठभेड़ के बाद ये वहां से पुलिस के डर से बाजरे के खेतों भाग गए तथा फिर इन्होंने मोटरसाईकिल पर सवार अपने साथी आरोपी से संपर्क किया और वहां से ये तीनों मोटरसाईकिल पर सवार होकर भाग गए। आरोपियों ने अब तक की पुलिस पूछताछ में जिला महेन्द्रगढ़, रेवाड़ी, गुरुग्राम से वाहन चोरी, लूट, चोरी, छीनाझपटी, ATM मशीन चोरी व पुलिस टीम पर हमला करने की कुल 10 वारदातों को अन्जाम देने का खुलासा किया है। आरोपियों द्वारा की गई वारदातों के संबंध में संबंधित थानों में पहले से ही अभियोग भी अंकित है। आरोपी नरेन्द्र उर्फ सोल्डर पहले ATM मशीन काटने के मामले में 17 महीनों की जेल भी काट चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *