हुड्डा साहब खुद मैदान में आकर देखे, हमारा वर्कर हरा देगा : मनोहर लाल खट्टर

चंडीगढ़ : मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पूर्व सीएम व विपक्ष के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा दी गई चुनौती पर पलटवार किया है। हुड्डा ने सीएम को चुनौती दी है कि अगर गठबंधन सरकार को अपनी लोकप्रियता का गुमान है तो उपचुनाव में सीएम खुद मैदान में आए, मैं (हुड्डा) भी उनके सामने चुनाव लड़ने को तैयार हूं। इसका जवाब देते हुए खट्टर ने कहा, हुड्डा साहब खुद मैदान में आ जाएं, उन्हें हमारा एक वर्कर ही चुनाव में हरा देगा।
सीएम ने कहा, बरोदा के चुनावी रण में हुड्डा उतरना चाहें तो वे आ सकते हैं, उनका स्वागत करेंगे। मुझे चुनाव लड़ने की जरूरत नहीं है। भाजपा-जजपा गठबंधन का सामान्य वर्कर भी हुड्डा के मुकाबले चुनाव में उतरा तो उन्हें हराने के लिए काफी होगा। कांग्रेस के दिग्गज नेता और वर्तमान में राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला का उदाहरण देते हुए सीएम ने कहा, भाजपा जींद उपचुनाव में यह सफल प्रयोग कर चुकी है।
जींद उपचुनाव में भाजपा टिकट पर डॉ़ कृष्ण मिड्ढा ने सुरजेवाला को न केवल चुनाव हराया था बल्कि उनकी जमानत भी बड़ी मुश्किल से बच पाई थी। बरोदा में प्रत्याशी चयन को बड़ी चुनौती मानते हुए सीएम ने कहा, भाजपा अनुशासन वाली पार्टी है। चुनाव से पहले हर कोई चाहता है कि उसे टिकट मिले लेकिन जब किसी एक को प्रत्याशी बना दिया जाता है तो सभी मिलकर उसकी मदद करते हैं। हमारे यहां सभी नेता व वर्कर प्रत्याशी को जीत दिलवाने के लिए अपने-अपने तरीके से प्रयास करते हैं। भाजपा की प्रदेश चुनाव समिति प्रत्याशी का नाम तय करने के लिए पैनल बनाकर केंद्रीय चुनाव समिति को भेजेगी। इसके बाद ही प्रत्याशी का फैसला होगा। उपचुनाव में भाजपा की जीत का दावा करते हुए सीएम ने कहा, हलके के लोग पहले लगातार दस वर्षों तक हुड्डा का राज देख चुके हैं। हुड्डा सरकार में हलके का कोई विकास नहीं हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *