बड़ा खुलासा: जिन्दा निकला व्यापारी, लाटरी का पता चला खेल

हिसार के हांसी में व्यापारी को कार में जिंदा जलाकर 11 लाख रुपये लूटने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। व्यापारी मरा नहीं बल्कि जिंदा है और पुलिस उसे पकड़ने के लिए बिलासपुर गई है। व्यापारी ने यह सारा ड्रामा क्यूं और किस लिए रचा इसका खुलासा भी पुलिस जल्द करने वाली है। पुलिस को उस समय इस केस में लीड मिली जब पता चला कि व्यापारी के मरने के बाद भी उसका फोन एक्टिव रहा।
व्यापारी ने अपने नंबर से एक महिला को फोन किए थे। यह फोन दिन में कई बार किए और इस पर घंटों तक बात हुई। पुलिस को हैरानी हुई की मरने के बाद भी नंबर एक्टिव कैसे और यह महिला कौन है। बस इसके बाद कड़ी से कड़ी जुड़ी और हांसी पुलिस ने 72 घंटे के अंदर-अंदर मामले से पूरी तरह से पर्दा हटा दिया है। मगर सबसे बड़ा सवाल ये है कि जिसे कार में जला दिया गया वह लाश किसकी थी। इस मामले में एक करोड़ की लाटरी की भी चर्चा है |
पुलिस को लूट के बाद जिंदा जलाने की थ्योरी पहले दिन से हजम नहीं हो रही थी। इसलिए पुलिस परिजनों की बताई थ्योरी से अलग हटकर जांच कर रही थी। पुलिस यह मानकर चल रही थी कि किसी नजदीकी का इसमें सारा खेल है। हुआ भी ऐसा ही। अब हांसी के पुलिस अधीक्षक पूरे खेल से पर्दा हटाएंगे और किस इरादे से लूट और जिंदा जलाने की कहानी बनाई गई इसका पटाक्षेप करेगी।
हिसार में मंगलवार की रात पुलिस को खबर मिली थी कि हांसी में भाटला-डाटा मार्ग पर लुटेरों ने गांव डाटा निवासी 35 वर्षीय राममेहर से करीब 11 लाख रुपये लूट लिए। रामभगत डिस्पोजल बर्तन का व्यापारी है। उसकी बरवाला में फैक्ट्री है। लुटेरों ने व्यापारी को कार में बंदकर आग के हवाले कर दिया। इसके बाद लुटेरे मौके से फरार हो गए। हादसे में व्यापारी जल गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस फौरन मौके पर पहुंची तो देखा की कार पूरी तरह जल चुकी है और उसमें एक व्यक्ति जला हुआ पड़ा है। पुलिस ने गाड़ी के नंबर के आधार पर परिजनों से संपर्क किया। थोड़ी ही देर में मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। घटना के समय व्यापारी बुरी तरह से घबराया हुआ था। उसने रात को अपने भानजे को सहायता के लिए फोन भी किया था। इसकी ऑडियो क्लिप वाट्सएप ग्रुपों में वायरल हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *