गैंगस्टर पपला गुर्जर की रागनी लेखक रोहित सरदाना अवैध हथियार सहित गिरफ्तार

फरीदाबाद : राजस्थान व हरियाणा के मोस्टवांटेड गैंगस्टर विक्रम उर्फ पपला गुर्जर का गुणगान करते शब्दों में रागनी लिखकर चर्चित हुए रागनी लेखक रोहित सरदाना को क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 पुलिस ने पिस्टल व दो कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। क्राइम ब्रांच का कहना है कि उन्हें मुखबिर से रोहित के पास पिस्टल होने की सूचना मिली थी। इसके बाद टीम ने छापेमारी कर उसे गिरफ्तार किया। उसके पास से पिस्टल व कारतूस बरामद कर आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।
पिछले साल पपला गुर्जर सहित अन्य बदमाशों का गुणगान करते हुए रोहित सरदाना की लिखी गई एक हरियाणवी रागनी वायरल हुई थी। इसके बाद पुलिस को संदेह हो गया कि रोहित ने ही पपला को अपने पास शरण दी हुई है। क्राइम ब्रांच की सभी टीमों ने एक साथ गांव प्रह्लादपुर में छापेमारी कर दी। तब पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा था। बाद में राजस्थान पुलिस ने दो दिन तक पूछताछ के बाद उसे छोड़ा।
महेंद्रगढ़ हरियाणा के गांव खैरौली निवासी विक्रम उर्फ पपला गुर्जर हरियाणा व राजस्थान का मोस्टवांटेड है। हरियाणा व राजस्थान पुलिस ने उस पर पांच लाख रुपये का इनाम रखा है। हत्या, रंगदारी जैसे मामलों में नामजद पपला कई साल से पुलिस से छिपता फिर रहा है। 5 सितंबर 2019 को राजस्थान अलवर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर बहरोड़ थाने में रखा था। हालांकि तब अलवर पुलिस अनभिज्ञ थी कि पकड़ा गया युवक गैंगस्टर पपला है। पपला के साथियों ने एके-47 राइफल सहित अन्य हथियारों से बहरोड़ थाने पर धावा बोल दिया और उसे हवालात से छुड़ाकर ले गए। इसके बाद से पपला राजस्थान और हरियाणा पुलिस का मोस्ट वांटेड बना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *