हरियाणा में भाभी ने ननद का अश्‍लील वीडियो बना किया वायरल, ननद ने कर ली आत्महत्या !

यमुनानगर : यमुनानगर में एक महिला ने अपने पति से रिश्‍ता तोड़ ससुराल में ननद का अश्‍लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। ननद ने इससे परेशान होकर आत्‍महत्‍या कर ली। अश्लील वीडियो वायरल होने से परेशान होकर 23 वर्षीय महिला ने आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में अब उसकी भाभी व उसके मायके वालों पर आरोप लगा है। मामले में महिला की मां की ओर से शिकायत दी गई।
शिकायत कहा गया कि उनकी पुत्रवधू व उसके मायके वालों ने साजिश के तहत उनकी बेटी की वीडियो बनाई। उसे बदनाम करने के लिए यह वीडियो भी वायरल कर दी। यह मामला नवंबर 2020 का है। अब बिलासपुर थाना पुलिस को शिकायत दी गई। जिस पर केस दर्ज किया गया। पुलिस को दी शिकायत के मुताबिक, कुरुक्षेत्र जिले के गांव निवासी युवक वर्ष 2015 में कनाडा में एजुकेशन बेस पर गया हुआ है। वर्ष 2018 में उसकी एक युवती के साथ शादी तय हो गई। दरअसल युवती भी कनाडा जाना चाहती थी। जिस पर दोनों परिवारों ने रजिस्टर्ड मैरिज कर उसकी फाइल पीआर के लिए एंबेसी में लगाई, लेकिन वहां से फाइल हिंदू रिति रिवाज के मुताबिक शादी न होने की वजह से रिजेक्ट हो गई। इस पर जनवरी 2020 में दोनों परिवारों ने शादी कराई और दोबारा से पीआर के लिए फाइल एंबेसी में लगा दी।
शादी के करीब एक माह बाद युवक कनाडा लौट गया। इस दौरान उसने स्वजनों से बात की और बताया कि उसके व युवती के बीच शादी के बावजूद कोई संबंध नहीं बने। क्योंकि युवती का मकसद केवल कनाडा जाने का है। इसके बाद युवती अपने मायके चली गई। बीच-बीच में वह कुछ समय के लिए ससुराल में आती रहती थी। इस दौरान उसका व्यवहार सास व ससुर के साथ ठीक नहीं था। वह बिना किसी को बताए घर से गाड़ी लेकर चली जाती थी। जब इस बारे में उससे सास व ससुर पूछते, तो वह गाली गलौज करने लगती। युवक की बहन की शादी वर्ष 2015 में बिलासपुर थाना क्षेत्र के गांव में हुई थी। वह अपने ससुराल में ठीक तरह से रह रही थी।
शिकायत में बताया गया कि युवक की बहन जून 2020 में मायके में आई थी। वह 15 दिन तक यहां रही। इस दौरान कई बार उसे युवती अपने साथ शॉपिंग कराने के लिए लेकर गई थी। एक दिन युवती कमरे में थी, तभी उसकी सास ने सिगरेट पीते हुए देख लिया। कमरे में शराब भी पड़ी हुई थी। जब उसे इस बारे में टोका, तो वह गाली गलौज करने लगी और धमकी देने लगी कि यदि उसे कुछ कहा, तो वह उनकी बेटी की अश्लील वीडियो वायरल कर देगी।