आमजन की सेहत की खातिर शुक्रवार से शुरू होगा कैनविन आरोग्य रथ !

-कैनविन फाउंडेशन के संस्थापक डा. डीपी गोयल के जन्मदिन पर होगी शुरुआत
गुरुग्राम: शुक्रवार एक जुलाई को कैनविन फाउंडेशन की ओर से आमजन तक स्वास्थ्य सुविधाएं पहुंचाने के लिए कैनविन आरोग्य रथ की शुरुआत की जा रही है। पॉलिक्लीनिक शुरू करने की श्रृंखला के साथ अब कैनविन आरोग्य रथ भी गुरुग्राम वासियों के स्वास्थ्य की दिशा में अहम कदम है।
कैनविन फाउंडेशन के सह-संस्थापक नवीन गोयल ने बताया कि फाउंडेशन के संस्थापक डा. डीपी गोयल के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में इस कैनविन आरोग्य रथ को जनहित में चलाया जा रहा है। इस कैनविन आरोग्य रथ यानी चलता-फिरता क्लीनिक गुरुग्राम में पहली बार शुरू किया जा रहा है। इसमें सवार कुशल चिकित्सकों द्वारा लोगों की जांच की जाएगी। शुक्रवार को गुरू द्रोणाचार्य कालेज (डीएसडी) कालेज के पास शिवा टावर (कैनविन टावर) से सुबह 11 बजे इस कैनविन आरोग्य रथ को गुरुग्राम के सिविल सर्जन डा. विरेंद्र यादव झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।
अभी तक कैनविन फाउंडेशन की ओर से शहर में तीन पॉलिक्लीनिक संचालित किए जा रहे हैं। पहला सेक्टर-38 में, दूसरा राजेंद्रा पार्क में और तीसरा न्यू कालोनी स्थित गीता भवन मंदिर में है। इन तीनों पॉलिक्लीनिक में रोजाना सेंकड़ों लोग स्वास्थ्य सुविधाओं का लाभ ले रहे हैं। विशेषकर बुजुर्गों के लिए ये क्लीनिक बहुत लाभकारी साबित हो रहे हैं।