ऑर्डर पर लग्जरी कार चुराकर नागालैंड में बेचने वाले हाई-टेक गिरोह का पर्दाफाश !

गुरुग्राम : गुरुग्राम पुलिस ने दिल्ली-एनसीआर में ऑर्डर पर लग्जरी कार चुराकर नागालैंड में बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए कार चुराने वाले दो चोरों और नागालैंड में फर्जी दस्तावेज तैयार कर चोरी की कार खरीदने वाले मास्टर माइंड को नागालैंड से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ में पता चला कि वे ऑन डिमांड इनोवा और फॉर्च्यूनर कार को चोरी करते थे और फिर नागालैंड के आरोपी को महज पांच लाख में बेच देते थे।
लगभग सौ से ज्यादा गाड़ियों को चोरी कर बेच आरोपियों की पहचान अंकित निवासी गांव प्याऊं माजरा, थाना नारनौंद, जिला हिसार और जलाल निवासी गाजियाबाद उत्तर-प्रदेश के रूप में हुई। जबकि नागालैंड में चोरी की गाड़िया खरीदने वाले कीखेतो निवासी जिला दीमापुर, नागालैंड के रूप में हुई। पुलिस ने दो फॉर्च्यूनर नागालैंड से बरामद की है।
एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह सांगवान ने बताया कि आरोपी दिल्ली-एनसीआर से लग्जरी कारों को चोरी कर नागालैंड के कीखेतो से संपर्क करते थे। कीखेतो नागालैंड से चोरी की कार के फर्जी कागजात और नंबरप्लेट तैयार कर उनके पास भेजता था। उसके बाद रोड से यह लोग कार को लेकर नागालैंड में देते थे। उसके बाद कीखेतो लग्जरी कार को 10 से 20 लाख में बेच देता था।