होटल पर चलाई गोलियां, काउंटर पर दी पर्ची में लिखा “यह तो ट्रेलर था, पिक्चर अभी बाकी है”

कुरुक्षेत्र : कृष्णा गेट थाना पुलिस के अंतर्गत अमीन रोड स्थित एक होटल पर शनिवार रात सवा नौ बजे कुछ युवकों ने गोलियां दागीं। इससे कोई हताहत तो नहीं हुआ, मगर होटल के मुख्य द्वार के शीशे टूट गए। गोलियां चलने से कालोनी व होटल संचालक में दहशत का माहौल है। होटल संचालक का कहना है कि उनका किसी के साथ लेने-देन का मामला नहीं है और न ही उनसे किसी प्रकार की मांग की गई है। होटल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में आरोपित दिखाई दे रहे हैं।
होटल के काउंटर पर दी पर्ची में लिखा है कि यह तो ट्रेलर था, पिक्चर अभी बाकी है। पुलिस ने इस पर्ची को कब्जे में ले लिया है। कृष्णा गेट थाना प्रभारी सुनील वत्स ने बताया कि आरोपितों ने एक युवक का भी जिक्र किया है।वह युवक अभी जेल में बंद है। पुलिस ने होटल संचालक की शिकायत पर अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
शनिवार रात सवा नौ बजे अमीन रोड स्थित एक होटल में एक युवक आया। युवक ने काउंटर पर खड़े व्यक्ति को एक पर्ची दी, पर्ची को उसने साइड पर रख दिया। होटल मालिक जोगिंद्र सिंह ने बताया कि उस युवक के बाहर जाते ही युवक के साथी ने होटल पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं। बताया जा रहा है कि आरोपितों ने छह गोलियां चलाई हैं। जिनमें से पांच गोलियां होटल के मुख्य द्वार पर लगी हैं। इससे पहले ही वे कुछ समझ पाते आरोपित मोटरसाइकिल पर फरार हो गए। उन्हाेंने तुरंत इसकी सूचना कृष्णा गेट थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जांची। जिसमें युवक होटल के अंदर आते व गोलियां चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं।
घटना को लेकर आसपास की कॉलोनियों के लोग भी भयभीत हैं। रविवार सुबह डीएसपी लाडवा भारत भूषण मौके पर पहुंचे तो लोगों ने उनके समक्ष भी सुरक्षा की मांग की। डीएसपी ने लोगों व होटल संचालक को आश्वासन दिया है कि दो दिन के अंदर आरोपितों का सुराग लगा लिया जाएगा।