राम मंदिर के निर्माण के लिए घर-घर जाकर एकत्रित होगी समर्पण निधि !

गुरुग्राम : गुरुग्राम में राम मंदिर निर्माण के सम्बंध में श्री राम मंदिर निधि समर्पण अभियान हेतु विशाल बैठक सर्व समाज और सभी वर्गो एवं गुरुग्राम जिले के प्रमुख व्यक्तित्व, कलाकारों, शिक्षाविद, सामाजिक संगठनों के प्रमुख, वार्ड काउंसलर्स, आरडब्ल्यूए पदाधिकारियों की उपस्थिति के साथ सम्पन्न हुई।
इस बैठक का उद्देश्य गुरुग्राम जिले में श्री राम मंदिर निधि समर्पण अभियान के लिए वातावरण तैयार करना है तथा जिले के सभी घरों में राष्ट्रीय स्वयं सेवक (आर.एस.एस), विश्व हिंदू परिषद (वी.एच.पी) और अन्य सभी सामाजिक संगठन के कार्यकर्ता कंधे से कंधा मिलाकर श्री राम मंदिर के निर्माण के लिए घर-घर जाकर समर्पण निधि के लिए आग्रह करे ऐसा विचार हुआ। इस अभियान के संकल्प को लेते हुए सभी ने जय श्रीराम के नारे के साथ अपनी सहमति दी। इस बैठक में बताया की 500 सालों के निरंतर सभी प्रकार के संघर्षो के बाद आज हमें यह सौभाग्य प्राप्त हुआ कि हम अपने राम लला का मंदिर अयोध्या में बनाने जा रहे हैं और इस क्रम में समाज के सभी वर्गों का सहयोग अवश्य हो ऐसा विचार किया गया। हरियाणा प्रांत का का निधि समर्पण कार्यक्रम 1 फरवरी से आरंभ होगा। सभी तरह के संगठनों के कार्यकर्ताओं की एक टोली जिसमें तीन हजार से ज्यादा कार्यकर्ता जिले की विभिन्न 132 बस्तियों के हर घर का सहभाग लेने हेतु जाएंगी।
जिले के अभियान प्रमुख श्री अजीत सिंह जी सह प्रमुख श्री संजीव जी ने इसकी पूरी रूपरेखा सबके समक्ष रखी। संघ के प्रांत प्रचारक श्री विजय जी का इस बैठक में ओजपूर्ण मार्गदर्शन प्राप्त हुआ। उन्होंने अपनी बात श्री राम जी के मंदिर संकल्प के ओजस्वी गीत के साथ आरंभ किया। श्रीमान अमन जी, जो कि इस पूरे अभियान के गुरुग्राम के पालक है उन्होंने संबंधित दिशानिर्देश दिए और किन बातों की सावधानी रखनी है इस विषय पर प्रकाश डाला।
इस बैठक में श्री शिव मंदिर (मारुति के सामने) मठ के महंत श्री संगम महाराज जी का सानिध्य प्राप्त हुआ। इस विशाल बैठक का आयोजन और आह्वान माननीय जगदीश ग्रोवर जी महानगर संघचालक के द्वारा हुआ।