कैंब्रिज विद्यालय की छात्रा अवधी ने क्वालीफाई की नेट परीक्षा, विद्यालय में स्वागत !

फर्रुखनगर (नरेश शर्मा) : कैंब्रिज इंटरनैशनल वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय फर्रुखनगर की छात्रा अवधी पुत्री मास्टर ब्रह्म प्रकाश ने नेट परीक्षा 2020 को क्वालीफाई करके पीजीआई रोहतक में दाखिला प्राप्त किया जिसके उपलक्ष्य में विद्यालय प्रांगण में सम्मान समारोह का आयोजन करके अवधी का फूलमालाओं से सम्मान किया गया।
इस मौके पर जिला परिषद के उप प्रमुख संजीव राव, किसान कलब के चेयरमैन राव मानसिंह, विद्यालय के चेयरमैन राजेश ठक्कर, निदेशक सुचेता ठक्कर प्रधानाचार्य परमदेव सिंह , दोहली संर्घष समिति के चेयरमैन कृष्ण पंडित पातली, पटौदी बार एसोशिएसन के सचिव अधिवक्ता राजेश यादव आदि वक्ताओं ने बताया कि ईश्वर ने प्रत्येक इंसान में कोई ना कोई खुबी अवश्य दी है। उसकी हूनर के बल पर वह समाज में स्टार की भांति प्रकाशमान होता है। इसलिए जीवन में कोई भी काम कार्य करे उसमें मन लगा कर करे। ताकि आप लोगों के बीच आइडल बन सके। अवधी भी उन मेधावी छात्रों में से एक है। जिसने शिक्षकों, माता पिता द्वारा दिए गए शिक्षा, संस्कारों को ग्रहण करके अपने सपनों को पंख देने का कार्य किया है। जो अपने आप में एक बड़ी उपलब्धी है। इसके लिए सभी बधाई के पात्र है।
इस मौके पर प्रधानाचार्य परम देव सिंह ने कहा कि उनका संस्थान छात्रो को बहुमुखी प्रतिभा का धनी बनाने में जिला गुरुग्राम ही नहीं अपितु प्रदेश भर में अगृणी शिक्षण संस्थान में सुमार है। अवधी की इस अभूतपूर्व सफलता के वह बधाई देते है और उसके उज्जवल भविष्य की कामना करते है। वह एक अच्छी चिकित्सक बन कर देश की सेवा करे। इस मौके पर समय सिंह, डा. होशियार सैनी, मास्टर द नेश छिनवाल, सरपंच लक्ष्मण यादव, रामफल आदि मौजूद थे।