हथियार बंद बदमाशों ने बोला बूट हाउस पर धावा, शॉपिंग की और लूट ले गए रूपए !

फर्रुखनगर (नरेश शर्मा) : फर्रुखनगर थाना क्षेत्र में एक बूट हाऊस में घुसकर तीन युवकों ने पहले करीब 16 हजार रुपए की शॉपिंग की और जब पैसे मांगे तो युवकों ने पिस्टल निकालकर गल्ले से भी सात हजार रुपए लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने पीड़ित दुकानदार की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
दीपक निवासी वार्ड 4 ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि उसने कस्बा फर्रूखनगर मैन बाजार दिल्ली गेट के पास अग्रवाल बूट हाऊस रेडिमेड गारमेंट्स के नाम से दुकान कर रखी है। उसने बताया कि गत बुधवार की शाम को उसकी दुकान पर काम करने वाले निशांत व रोहित भी दुकान पर थे।
रात करीब 8.15 बजे तीन लड़के मेरी दुकान के अन्दर आए और तीनों दुकान में कपडे व जूते देखने लगे। इसके बाद तीनों ने दुकान में करीब 1 घण्टे तक सामान की छांट की जो तीनों लड़कों ने जूते व कपडे ले लिए। जिनका बिल 16 हजार रुपए बना था। इसके बाद उसने युवकों से पैसे मांगे तो पिस्तौल निकाल ली और गल्ले की चाबी मांगी।
इसके बाद चाबी उन्होंने लेकर गल्ले से सात हजार रुपए भी निकाल लिए और कपड़े, जूते व सात हजार रुपए नकदी लेकर फरार हो गए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।