ठक-ठक गैंग के तीन बदमाश गिरफ्तार !

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के नोएडा के सेक्टर-39 थाना पुलिस ने गुलेल और छर्रों की मदद से कार का शीशा तोड़कर लूटपाट करने वाले ठक-ठक गैंग के तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया।
पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से चोरी के चार लैपटॉप, दो लैपटॉप बैग, एक पर्स, 510 डॉलर, 550 यूरो, 1665 युआन, 305 दिरहम, 160 थाई करेंसी, 8870 रुपये, तीन अंगूठी, एक पेन ड्राइव, एक गुलेल, एक पैकेट छर्रे, एक स्कूटी बिना नम्बर की बरामद की है। पुलिस ने पकड़े गए तीनों बदमाशों के नाम संजय, अमित और राजू बताए हैं। तीनों बदमशा ठक-ठक गैंग के सदस्य हैं जो दिल्ली के मदनगीर इलाके में रहते हैं। एडीसीपी रणविजय सिंह के मुताबिक, गाड़ियों में से शीशा तोड़कर लैपटॉप चुराने वाला गैंग नोएडा और एनसीआर में सक्रिय हैं। कुछ दिन पहले ही थाना-49 पुलिस ने इस प्रकार के गैंग के लोगों को गिरफ्तार किया था। इस बार थाना-39 पुलिस ने ऐसे शातिर गुलेल मारकर शीशा तोड़कर सामान चुराने वाले गैंग के तीन सदस्यों को पकड़ा है।
गिरफ्तार बदमाशों पर नोएडा के विभिन्न इलाकों में 74 मामले दर्ज हैं जिनमें से एक पर 39, दूसरे पर 30 और तीसरे पर 15 घटनाओं में एफआईआर दर्ज हैं।