अंबाला में निजी कंपनी के कर्मी को गाेली मार लूटे 7 लाख रुपये !

अंबाला : यहाँ के पड़ाव थानाक्षेत्र के मच्छी मुहल्ला फ्लाईओवर के निकट बाइक से एनएच-वन के शोरूम से कलेक्शन करके जा रहे प्रतिनिधि को तीन बदमाशों ने गोली मार दी। गोली युवक के पैर में लगी और वह घायल होकर सड़क पर गिर पड़ा।
गोली मारने के बाद उसके पास रुपए से भरा बैग लेकर बदमाश फरार हो गए। सूचना मिलने पर डीएसपी से लेकर एसएचओ छावनी और पड़ाव मौके पर पहुंचे। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है। लुटेरों को पकड़ने के लिए चार टीमों का गठन किया है।
छावनी के मुन्नारेड़ी निवासी 37 वर्षीय अवतार सिंह पिछले दस साल से सीएमएस कंपनी में कलेक्शन का काम करता था। मंगलवार को वह अंबाला दिल्ली हाईवे पर स्थित एनएच-वन शोरुमों से कलेक्शन के रुपयों से भरा बैग लेकर चला। अभी वह दोपहर करीब दो बजे पड़ाव थाना क्षेत्र के फ्लाईओवर के सर्विस रोड मच्छी मुहल्ले में पहुंचा था कि एक बाइक पर तीन युवक पहुंचे और उसे रोककर पिस्तौल से फायर कर दिया।
बदमाशों ने दो गोली मारी, जिसमें एक अवतार सिंह के पैर में जा धंसी और वह सड़क पर गिर गया। सड़क पर गिरते ही बदमाश रुपए से भरा बैग लेकर असलहा लहराते हुए फरार हो गए। घायल अवतार को नागरिक अस्पताल छावनी के इमरजेंसी में दाखिल कराया गया। सूचना मिलने पर पहुंचे डीएसपी राम कुमार ने बदमाशों को पकड़ने के लिए चार टीमों का गठन किया है।