गुरुग्राम में अनाधिकृत निर्माणों के खिलाफ नगर निगम की कार्रवाई लगातार जारी

-आयुध डिपो के प्रतिबंधित दायरे में तथा इंदिरा कॉलोनी-2 में चला निगम का पीला पंजा
गुरुग्राम : अनाधिकृत निर्माणों एवं अवैध कब्जों पर नगर निगम गुरुग्राम द्वारा वीरवार को भी कार्रवाई जारी रही। इसके तहत निगम टीमों ने पुलिस बल की मौजूदगी में आयुध डिपो के प्रतिबंधित दायरे में स्थित ओम विहार तथा सैक्टर-52 स्थित इंदिरा कॉलोनी-2 में जेसीबी की मदद से अनाधिकृत निर्माणों को धराशायी किया।
वीरवार को संयुक्त आयुक्त-2 जितेन्द्र गर्ग के निर्देश पर जोन-2 क्षेत्र की इनफोर्समैंट टीम पुलिस बल और जेसीबी लेकर आयुध डिपो के प्रतिबंधित दायरे में स्थित इंदिरा ओम विहार कॉलोनी में पहुंची। यहां पर एक व्यक्ति द्वारा लगभग आधा एकड़ क्षेत्रफल में अनाधिकृत रूप से निर्माण किया जा रहा था। इस निर्माण के बारे में एयरफोर्स अधिकारियों द्वारा शिकायत दी गई थी। इनफोर्समैंट टीम ने मौके पर पहुंचकर निर्माणकर्ता द्वारा की जा रही चारदीवारी तथा अन्य निर्माणाधीन स्ट्रक्चर को धराशायी कर दिया।
इसके अलावा, जोन-3 क्षेत्र की इनफोर्समैंट टीम ने भी संयुक्त आयुक्त हरीओम अत्री के निर्देश पर सैक्टर-52 स्थित इंदिरा कॉलोनी-2 में निगम भूमि पर कब्जा करके बनाए गए एक कमरे को जेसीबी की मदद से तोड़ा। किसी भी प्रकार के विरोध की स्थिति से निपटने के लिए मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद रहा।