हमेशा रखेंगे खैंटावास की सरदारी की पगडी का मान : राकेश दौलताबाद

फर्रुखनगर (नरेश शर्मा) : खंड के गांव खैटावास में रविवार को हल्का बादशाहपुर के विधायक एवं कृषि उदयोग निगम के चेयरमैन राकेश दौलताबाद ने रिमोट का बटन दबा कर अनुसुचित जाति चौपाल का उदघाटन किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता सरपंच रेनू चौधरी की। ग्रामीणों ने विधायक का फूलमालाओं व पगडी से सम्मान किया।
इस मौके पर विधायक राकेश दौलताबाद ने ग्रामीणों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि वह गांव खैंटावास की सरदारी द्वारा जो सम्मान की पगडी बांधी है उसके मान सम्मान को कभी ठेस नहीं पहुंचने देंगे। उन्होंने कहा कि मार्च माह के बाद नये सेसन में क्षेत्र के सभी गांवों में बिना किसी भेदभाव के विकास को गति दी जाएगी। इस अवसर पर सरपंच रेनू चौधरी व ग्रामीणों ने गांव बीपीएल परिवारों के लिए काटे गए 100-100 वर्ग गज के प्लाटों वाली कॉलोनी का भरत कराने, सड़क, पेयजल पाइप लाइन, बिजली के पोल, स्ट्रीट लाईट आदि की सुविधा मुहिया कराने तथा गांव के प्राथमिक पाठशाला के सामने के रास्ते को पक्का कराने, वाल्मीकि चौपाल के अधुरे कार्य को पूराने की मांग रखी तो विधायक ने आश्वासन दिया कि सभी मांगों को प्राथमिकता के आधार पर समाधान किया जाएगा। ग्रामीण विश्वास रखे सभी के कार्य आने वाले समय कराये जाएंगे।
इस मौके पर समाजसेवी दिनेश धनखड पातली, हाजीपुर के सरपंच धर्मपाल गुरावलिया, सैहदपुर मौहम्मदपुर के सरपंच इंद्रजीत शर्मा, राजेश ठेकेदार बढ़ा, संजु यादव मुबारिकपुर, सतपाल ठेकेदार, राजेश चौधरी, कमल सिंह चौधरी, मास्टर योगेश कुमार, राकेश, बलवंत सिंह, पूर्व सरपंच रामपाल चौहान बुडेडा, तारचंद, विजय कुमार सैनी फर्रुखनगर, काले सैनी पहलवान, छतरपाल सिंह, रोहताश पंच, देविंद्र प्रधान मौहम्मदपुर, देवदास दहिया प्रधान, दीप बिटू चौहान, राम किशन मास्ट आदि मौजूद थे।