सनसनी : गुरुग्राम में झाड़ियों में मिली युवक की सिर कटी लाश

गुरुग्राम: सेक्टर-47 इलाके की झाड़ियों में एक युवक की सिर कटी लाश बृहस्पतिवार दोपहर में मिली। काफी छानबीन के बाद मृतक की पहचान मूल रूप से उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के चितकुरा निवासी 26 वर्षीय राकेश के रूप में की गई। वह कुक का काम करता था। गुरुग्राम में कहां रहता था, परिवार के लोगों को भी नहीं मालूम। दो महीने से अपने भाई योगेश से भी बात नहीं कर रहा था। सदर थाना पुलिस ने भाई के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। उसका सिर अभी नहीं मिला है।
बृहस्पतिवार दोपहर झाड़ियों के नजदीक एक किसी व्यक्ति ने पुलिस को शव पड़ा होने की सूचना दी थी। सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया। आसपास के इलाकों में छानबीन के बाद शव की पहचान हुई। पहचान उसके भाई योगेश ने की। बताया जाता है कि उसकी जेब से एक पर्ची मिली है उसके मुताबिक कुछ दिन पहले उसने सहारा माल से एक मोबाइल खरीदा था।
इलाके के सहायक पुलिस आयुक्त अमन यादव का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ होगा कि हत्या की गई थी या फिर किसी जानवर ने शव को खाया। मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। झाड़ियों में शव मिलने से इलाके में काफी देर तक सनसनी रही। बता दें कि पिछले दो दिनों के दौरान शहर में दो शव बरामद किए जा चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *