दिल्ली में बेटियों के सामने किया माँ का क़त्ल

नई दिल्ली : शालीमार बाग इलाके में बेलदार ने बेटियों के सामने ही पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी और फरार हो गया। सूचना के बाद पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और आरोपित की तलाश में जुटी है। मृतक की पहचान सिंघलपुर की सोनी के रूप में हुई है। उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है। जानकारी के अनुसार मूल रूप से उत्तर प्रदेश के हमीरपुर निवासी पेशे से बेलदार रमाकांत (33) अपनी पत्नी सोनी व् तीन बेटियाों के साथ शालीमार बाग के सिंघलपुर गांव में रहता था।
सोनी के मायके वाले भी पड़ोस में रहते हैं। मृतक के स्वजन के अनुसार, रामाकांत शराब पीकर पत्नी के साथ मारपीट करता रहता था। शुक्रवार की रात उसने सोनी के मुंह में कपड़ा ठूंस कर गला घोंटकर हत्या कर दी और वारदात के बाद फरार हो गया। वारदात के समय तीनों बेटियां घर में ही थीं।
सुबह जब सोनी पानी भरने के बाहर नहीं आई तो उनकी छोटी बहन राखी जगाने के लिए गई तो देखा कि सोनी के मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ है और बच्चियां बिस्तर पर बैठीं हैं। ऐसे में राखी ने तुरंत स्वजन को इसकी जानकारी दी। इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई और सोनी को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *