पुलिस से परेशान पूर्व पार्षद ने नहर में लगाई छलांग, अभी तक सुराग नहीं

पानीपत। यहां पुलिस की कार्रवाई से परेशान पूर्व पार्षद ने नहर में छलांग लगा दी। मौके पर बचाने के लिए पीछे कूदा युवक भी लापता हो गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद गोताखोर टीमों की सहायता से दोनों की तलाश की जा रही है, लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है।
मिली जानकारी के मुताबिक पानीपत में पूर्व पार्षद हरीश शर्मा ने आज सुबह करीब सवा नौ बजे बिंझौल नहर में छलांग लगा दी। हरीश को बचाने के लिए छोटे भाई सतीश शर्मा और दोस्त राजेश वर्मा भी नहर में कूद गए। राजेश को तैरना नहीं आता था, जिस वजह से हरीश और राजेश दोनों डूब गए, लेकिन सतीश किसी तरह से बाहर निकल आया। इसके बाद पुलिस प्रशासन और गोताखोर टीमों को मामले की जानकारी दी गई।
घटना की सूचना मिलते ही प्रशासनिक टीमें मौके पर पहुंची और दोनों की तलाश शुरु की है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही विधायक भी घटनास्थल पर पहुंच गए। गौरतलब है कि दिवाली के दिन पटाखे बेचने को लेकर पूर्व पार्षद हरीश शर्मा, उनकी बेटी अंजली शर्मा समेत 10 लोगों के खिलाफ पुलिस ने 11 धाराओं के तहत केस दर्ज किया था। इस मामले में परिजनों ने प्रताड़ित करने के आरोप लगाए थे। बृहस्पतिवार को आहत होकर हरीश शर्मा नहर में कूद गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *