करवाचौथ स्पेशल : हाथों में थाली, छलनी में दीया रख चांद के साथ पति का दीदार करती दिखी सपना चौधरी

हिसार : मां बनने के बाद पहली बार हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने पति वीर साहू के साथ नजर आई। सपना चौधरी और पति वीर साहू की खूबसूरत तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं। तस्‍वीरों में सपना चौधरी और पति वीर साहू दोनों ने ही लाल रंग की पोशाक पहन रखी है। श्रृंगार में सपना चौधरी और भी खूबसूरत नजर आ रही हैं। सपना चौधरी के हाथों में थाली है तो छलनी में दीया रख वे चांद के साथ पति का दीदार करती हुई नजर आई। लाल कुरते पायजामे में पति वीर साहू भी कम नहीं लग रहे हैं। पति वीर साहू और सपना की जोड़ी को देखकर सभी अपने अपने तरीके से प्रतिक्रिया दे रहे हैं। यह फोटो इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किए गए हैं। जिन्‍हें अब तक करीब 2 लाख लोग रिपोस्‍ट कर चुके हैं।
4 नवंबर को खींची गई ये फोटो पांच नवंबर को सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। करवा चौथ की रस्‍में निभाती सपना चौधरी को देख हर कोई तारीफ करता नजर आया। पति वीर साहू भी सपना के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। मांग में सिंदूर लगाए लाल जोड़े में सपना चौधरी की पति वीर संग कई फोटो वायरल हो रही हैं।
बता दें कि हाल में ही सपना चौधरी मां बनी हैं। उनकी शादी होने को लेकर ज्‍यादा जानकारी लोगों को नहीं थी। सपना के मां बनने की खबर सुनकर लोगों ने ऐसी प्रतिक्रिया दी कि पति वीर साहू भड़क गए। वो खुद अपने फेसबुक पेज पर लाइव आए और गलत कमेंट करने वालों की जमकर क्‍लास लगाई। पति वीर साहू ने कहा कि मैंने सपना से जनवरी 2020 में शादी की थी और इसे सार्वजनिक नहीं किया। तब मेरे फूफा का निधन हुआ था। अब मैनें बेटा होने की बात भी लोगों को नहींं बताई क्‍योंकि ये हमारी जिंदगी है। हम इसे जैसे भी जीएं किसी को क्‍या लेना है।
बता दें कि सपना चौधरी के पति वीर साहू हिसार जिले के हांसी निवासी हैं। सपना चौधरी की डिलिवरी भी उनके ससुराल में ही हुई है। पति वीर साहू भी एक्‍टर, मॉडल और लेखक हैं। सोशल मीडिया और इंस्‍टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं। सपना चौधरी के मां बनने पर उनकी शादी को लेकर जब सवाल उठे तो पति वीर साहू ने सपना चौधरी का बचाव बेहद अक्रामक तरीके से किया। पति वीर साहू ने कहा कि सपना पर सवाल उठाने वाले लोग जब सपना के संघर्ष के बारे में जान लेंगे तो सम्‍मान में सपना के पावों में गिर जाएंगे। सपना चौधरी के मां बनने पर शादी को लेकर जब वीर साहू ने बचाव में आकर जब खरी खोटी सुनाई तो विवाद और बढ़ गया था। यूजर्स ने कहा था कि वीर साहू ने हरियाणा को गाली दी है। वीर साहू गाने बजाने वाले हैं इन्‍हें सपना की तरह घाघरा पहन लेना चाहिए। इस पर पति वीर साहू भड़क गए और महम चौबीसी के चबूतरे पर आने को लेकर खुला चैलेंज दे दिया। इस पर पुलिय सक्रिय हो गई और वीर साहू समेत भीड़ को चबूतरे पर नहीं आने दिया। इसके बाद पुलिस ने वीर साहू समेत कई लोगों पर मामला दर्ज किया। इधर से सपना चौधरी और पति वीर साहू ने भी हर्ष छिकारा और नवीन पंघाल नामक दो युवाओं पर मामला दर्ज करवाया हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *