निकिता हत्याकांड : पुलिस को चकमा देने के लिए तौसीफ ने बदल लिया था हुलिया

फरीदाबाद : निकिता की हत्या को अंजाम देने के बाद फरार हुए आरोपित तौशीफ और उसके साथी रेहान ने पुलिस को चकमा देने के लिए हुलिया बदल लिया था। सूत्रों के मुताबिक दोनों ने शुरुआत में फरीदाबाद में ही अपने एक रिश्तेदार के निर्माणाधीन घर में शरण ली थी। यहां अपनी पहचान का नाई बुलवाकर सिर के बाल कटवा लिए। वारदात के दौरान तौशीफ के सिर के बाल काफी लंबे थे। जैसे ही फरीदाबाद की क्राइम ब्रांच सक्रिय हुईं, आरोपित यहां से भाग निकले।
तौशीफ को शुरू में लगा था कि पुलिस को यह जानने में काफी समय लग जाएगा कि हत्या के पीछे किसका हाथ है। मगर मौके की सीसीटीवी फुटेज ने उसका खेल खराब कर दिया। फुटेज में निकिता के भाई नवीन ने उसे पहचान लिया। हालांकि जांच टीम ने ये तथ्य अपनी फाइल में शामिल नहीं किए हैं। सीसीटीवी फुटेज में निकिता को बचाने की कोशिश करते दिख रही सहेली के न्यायाधीश के सामने इकबालिया बयान अब सोमवार को दर्ज होंगे। पहले पुलिस उसके बयान शुक्रवार को दर्ज कराने वाली थी। मगर तकनीकी खामी की वजह से बयान नहीं हो पाए। शनिवार और रविवार को अदालत की छुट्टी होने के कारण बयान साेमवार को होंगे।
शनिवार को एसआटी निकिता के घर पहुंची। उसके माता, पिता व भाई के अलावा अन्य गवाहों से पूछताछ की। एसआइटी के अधिकारिक सूत्रों का कहना है कि मामले में सबूत एकत्र करने और गवाहों की लिस्टिंग का काम पूरा हो गया है। अब सभी तथ्य अदालत के समक्ष पेश करने के लिए दस्तावेज की शक्ल में व्यवस्थित किए जा रहे हैं। एसआइटी का दावा है कि मामले में उनके पास पुख्ता सबूत हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *