फ़ोन पर हाय-हेलो बोला, फिर मैडम का मन डोला : झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर मांगे दो लाख

डबवाली : यहां एक ग्रामीण ने फोन पर अश्लील बातचीत करने के बाद महिला गिरोह पर उसे ही झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर दो लाख रुपये मांगने का आरोप लगाया है। संगरिया क्षेत्र के मोरजंड सिखान गांव वासी मक्खन सिंह ने पुलिस को बताया कि एक महिला ने उसके मोबाइल पर नाम पूछने के बाद अश्लील वार्ता शुरू की।
शिकायत के अनुसार वह रोकने पर नहीं मानी। जानकारी व फोटो मांगने पर मना कर दिया। उसने वाट्सएप से फोटो लेकर आइंदा देख लेने की बात कहकर फोन काट दिया। इसके बाद तीन बार अलग-अलग महिलाओं ने बात की लेकिन पीछे कोई आदमी उन्हें निर्देश देता रहा। नंबर ब्लॉक कर दिया। फोन बंद करने पर वाट्सएप से गलत मैसेज भेजने लगे। पुलिस में शिकायत की तो भी वे नहीं माने। पता करने पर मैसेज करने वाली तीनों महिलाएं व इनका साथी डबवाली के सिरसा हाईवे स्थित जवाहर नगर के रहने वाले निकले। 13 सितंबर की शाम उसे फोन करके संगरिया टैक्सी स्टैंड पर बुलाया।
वह अपने साथी हरफूल सिंह के साथ आया। जहां नकाबपोश महिला व पुरुष ने वाट्सएप पर चैटिंग करने, महिलाओं को छेडऩे के आरोप लगाते हुए दो लाख रुपये मांगे। रुपये नहीं देने पर दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी। ऐसे में उसने डरते हुए उसी वक्त दो हजार रुपये दे दिए और बाकी तीन दिन बाद देने की बात कही। पुलिस ने तीनों महिलाओं व पुरुष के खिलाफ संगरिया थाना में मामला दर्ज किया है। मामले की जांच चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *