फेसबुक पर प्यार: युवती ने कानूनी नोटिस भेजकर 15 दिन में शादी करने का अल्टीमेटम

रोहतक : फेसबुक पर नाबालिग को युवती से प्यार करना महंगा पड़ गया है। युवती ने उसके समक्ष शादी करने का प्रस्ताव रखा, लेकिन नाबालिग प्रेमी ने इसे ठुकरा दिया। अब युवती ने उसे कानूनी नोटिस भेजकर 15 दिन में शादी करने का अल्टीमेटम दिया है। अगर इस अवधि में शादी नहीं की तो फिर अंजाम भुगतने की चेतावनी भी दे दी है। रोहतक की एक युवती की फेसबुक के माध्यम से कैथल जिले के लड़के से जान-पहचान हुई थी। इसके बाद दोनों मिलने लगे। आरोप है कि प्रेमी ने प्रेमिका को अपने स्वजनों से भी मिलवा दिया। कई बार उनकी मुलाकात हुई और बात शादी तक पहुंच गई।
प्रेमिका ने आरोप लगाया कि शादी का झांसा देकर प्रेमी ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और अब शादी से मना कर दिया। धमकी दी कि उसके अश्लील फोटो और वीडियो उसके पास हैं और अगर कहीं शिकायत की तो वह इंटरनेट पर डाल देगा।
काफी दिनों से चल रहे मामले के बाद अब प्रेमिका की तरफ से प्रेमी को वकील के माध्यम से कानूनी नोटिस भेजा गया। इसमें युवती ने चेतावनी दी है कि 15 दिन के अंदर वह उससे शादी कर ले। यदि शादी नहीं की तो प्रेमी के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने, अश्लील फोटो और वीडियो बनाने और जान से मारने की धमकी का केस दर्ज करा देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *