गुरुग्राम के पीजी में फंदे से लटका मिला युवक का शव

गुरुग्राम। पालम विहार थाना क्षेत्र के एक पीजी में युवक का शव फंदे से लटका मिला। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
मूलरूप से फरीदाबाद के मुजेसर निवासी पंकज गुरुग्राम की निजी कंपनी में काम करता था और सतगुरु फार्म स्थित सिद्धि विनायक पीजी में रहता था। 8 अक्तूबर को पीजी में शॉर्ट सर्किट हो गया था। ऐसे में जांच करने के लिए पीजी का केयर टेकर अभिनंदन पहली मंजिल पर गया था। इस दौरान उसने पाया कि पंकज का शव कमरे में पंखे से लटका हुआ है। इसकी सूचना उसने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे मृतक पंकज के परिजनों ने उसकी हत्या कर शव पंखे से लटकाए जाने का आरोप लगाया। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है।
मामले की जांच कर रहे सहायक उप निरीक्षक कंवर सिंह ने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि पंकज ने स्वयं फांसी लगाकर आत्महत्या की है। परिजनों को शव की फोटो दिखाई गई, तो उन्होंने हत्या का शक जाहिर किया। इस पर मृतक के भाई अजीत की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *