हरियाणा में ज्वेलर्स की गला दबाकर हत्या, 15 लाख के गहने गायब

यमुनानगर : यहाँ के तीर्थनगर स्थित मां शाकुंभरी ज्वेलर्स के संचालक 31 वर्षीय प्रवीण वर्मा की गला दबाकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश अलमारी से जेवरात लेकर फरार हो गए। घटना का पता रविवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे लगा। जब पड़ोस के ही एक व्यक्ति ने दुकान में लाइट जली देखी। इसके बाद पुलिस पहुंची। खुद एसपी कमलदीप गोयल ने भी घटनास्थल का मुआयना किया। परिवार के मुताबिक, करीब 15 लाख रुपये की लूट हुई है।
मूलरूप से उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के गांव घसौती निवासी प्रवीण वर्मा यहां विजय कालोनी में ससुराल में रहते थे। करीब दो माह पहले उन्होंने तीर्थनगर में किराये पर दुकान लेकर कार्य शुरू किया था। मृतक की सास संतोष देवी ने बताया कि शाम को प्रवीण का फोन आया था कि वह देरी से आएगा। उसे किसी का जेवर तैयार करना है। जब वह साढ़े नौ बजे तक नहीं आया तो उसके मोबाइल नंबर पर कॉल की। वह बंद आया। फिर कई बार फोन किया, लेकिन फोन बंद आता रहा। सुबह उन्हें पता लगा कि उसकी हत्या कर दी गई है। इसके बाद यहां पर पहुंचे।
मौके पर एसपी, डीएसपी राजेंद्र कुमार, सदर यमुनानगर थाना पुलिस व स्पेशल डिटेक्टिव यूनिट की टीम भी पहुंची और मौका मुआयना किया। मौके पर अलमारी खुली पड़ी थी। जिसमें से सारा जेवरात गायब था। पुलिस जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *