इंस्पेक्टर को हनी ट्रैप में फंसाया, मामला दर्ज

गुरुग्राम : एक महिला द्वारा सदर थाने में पिछले साल तैनात रहे इंस्पेक्टर को हनी ट्रैप में फंसाने का मामला सामने आया है। महिला ने पिछले साल जींद में इंस्पेक्टर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। उसमें आरोपित की गिरफ्तारी भी हुई थी। अब वह मामले को वापस लेने के नाम पर एक करोड़ रुपये की मांग कर रही है। इसमें उसके साथ 10-11 अन्य युवा भी शामिल हैं। इंस्पेक्टर की शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
इंस्पेक्टर के अधिवक्ता सतपाल यादव ने बताया कि दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला पिछले साल गुरुग्राम में ही रहती थी। वह अपने पति की शिकायत लेकर सदर थाने में पहुंची थी। वह चाहती थी कि पुलिस उसके पति को तत्काल प्रभाव से गिरफ्तार करे। इंस्पेक्टर ने कहा था कि नियमानुसार ही कार्रवाई की जाएगी। इसके बाद महिला ने साजिशन इंस्पेक्टर को हनी ट्रैप में फंसा लिया। फिर पैसे की मांग करने लगी। कई बार इंस्पेक्टर ने पैसे दिए भी। जब इंस्पेक्टर ने पैसे देने से इनकार कर दिया फिर उसने जींद थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज करा दिया। अब मामला वापस लेने के नाम पर एक करोड़ रुपये की मांग कर रही है।
अधिवक्ता सतपाल यादव ने बताया कि इंस्पेक्टर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराए जाने के बाद जब छानबीन की गई तो पता चला कि महिला ने इससे पहले भी कई लोगों के खिलाफ जींद जिले में मामला दर्ज कराया था। सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का भी एक मामला महिला ने दर्ज कराया था। बाद में लेन-देन करने के बाद वह अपने बयान से मुकर गई थी। सदर थाना पुलिस जल्द से जल्द महिला को गिरफ्तार कर दूध का दूध व पानी का पानी करे। इस बारे में सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार का कहना है कि मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *