तेवर में गुरुग्राम के पुलिस कमिश्नर के के राव, बोले गोलियां चलानी पड़ें तो चलाएं पर बचने न पाए बदमाश

गुरुग्राम : गुरुग्राम के पुलिस कमिश्नर के के राव अपने पुराने अंदाज में अपराधियों को दबोचने और उनके खात्मे के लिए मुखर हो गए है| गुरुग्राम से अवैध वसूली का खेल खत्म करने के लिए उन्होंने पुलिस टीम को खुली छूट देते हुए साफ कह दिया है ‘गोलियां चलानी पड़ें तो चलाएं पर बदमाश बचने न पाए| ज्ञात रहे कि हत्या, हत्या के प्रयास, फिरौती, रंगदारी, लूट सहित कई मामलों के लिए कुख्यात गैंगस्टर सूबे गुर्जर पिछले कुछ सालों से गुरुग्राम व आसपास के इलाकों में आतंक का पर्याय बना हुआ है। इसे देखते हुए उसे व उसके गुर्गों को दबोचने के लिए क्राइम ब्रांच की सभी टीमों ने पूरी ताकत झोंक दी है। पुलिस आयुक्त के के राव ने टीमों से कहा है कि किसी भी हाल में एक भी गुर्गा जेल की सलाखों से बाहर नहीं दिखना चाहिए।
लगातार कई वर्षों तक गुरुग्राम सहित आसपास के इलाकों में आतंक का पर्याय रहे गैंगस्टर कौशल की गिरफ्तारी के बाद पांच लाख रुपये का इनामी गैंगस्टर सूबे गुर्जर ही एक ऐसा कुख्यात गैंगस्टर बचा है जो गुरुग्राम पुलिस की ही नहीं बल्कि स्पेशल टास्क फोर्स की पकड़ से बाहर है। इसे व इसके सभी गुर्गों को पकड़ने के लिए कई बार अभियान चलाया गया लेकिन हर बार पकड़ में कुछ गुर्गे ही आए। गैंग की खासियत है कि वारदात करने के बाद गुर्गे कुछ समय पूरी तरह शांत हो जाते हैं। जैसे ही पुलिस का ध्यान गैंग की तरफ से हटता है, गुर्गे फिर वारदात को अंजाम देने का प्रयास करते हैं। पिछले दो साल के दौरान कई गुर्गे पकड़े जा चुके हैं लेकिन इसके बाद भी इसकी ताकत में कमी नहीं दिखाई दे रही है।
कुख्यात गैंगस्टर सूबे गुर्जर के दो शूटर हरबीर प्रधान एवं अनिल पंडित पिछले साल मुठभेड़ के बाद ही गिरफ्तार किए गए थे। दोनों के ऊपर एक-एक लाख रुपये का इनाम घोषित था। दोनों से पूछताछ में हत्या व हत्या के प्रयास सहित कई मामलों की जानकारी सामने आई थी। गैंग के गुर्गे वारदात को अंजाम देने के बाद इलाके से फरार हो जाते हैं। क्राइम ब्रांच की टीमों से कहा गया है कि जहां कहीं भी सरगना व गुर्गों के छिपे होने की जानकारी मिले, वहां पहुंचकर दबोचने का प्रयास करें। राव ने कहा जो भी टीम बेहतर करेगी उसे इनाम मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *