दर्दनाक : हांसी में व्यापारी से लाखों लूटे, फिर कार में ज़िंदा जलाया

हिसार : हिसार के हांसी में भाटला-डाटा मार्ग में मंगलवार देर रात को लुटेरों ने डिस्पोजल बर्तन व्यापारी 35 वर्षीय राममेहर से करीब 11 लाख रुपये लूट लिए। लुटेरों ने व्यापारी को कार में बंदकर आग के हवाले कर दिया और मौके से फरार हो गए। हादसे में व्यापारी जल गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
पुलिस को देर रात 12 बजे घटना की जानकारी मिली। पुलिस फौरन मौके पर पहुंची तो देखा की कार पूरी तरह जल चुकी है और उसमें एक व्यक्ति जला हुआ पड़ा है। पुलिस ने गाड़ी के नंबर के आधार पर परिजनों से संपर्क किया। थोड़ी ही देर में मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। घटना के समय व्यापारी बुरी तरह से घबराया हुआ था। उसने रात को अपने भांजे को सहायता के लिए फोन भी किया था। इसकी ऑडियो क्लिप वाट्सएप ग्रुपों में वायरल हो रही है।
जब लुटेरे व्यापरी को लुटने के बाद कार को आग लगा रहे थे तो व्यापारी ने परिवार के पास फोन कर बचाने की गुहार लगाई। व्यापारी ने कहा जल्दी आ जाओ मेरी जान खतरे में है। दो बाइकों पर सवार लोग उसे मार डालेंगे। परिजनों ने जल्द मौके पर पहुंचने की बात कही। ऑडियो से पता चला है कि व्यापारी ने अपने भांजे को फोन को किया था।
सदर थाना प्रभारी कश्मीरी लाल ने बताया कि राममेहर हिसार से अपने गांव डाटा आ रहा था। उसकी बरवाला में डिस्पॉजल कप प्लेट की फैक्ट्री है व मंगलवार को बैंक से 11 लाख रुपये निकलवाए थे। रात करीब 12 बजे के आसपास महजत गांव के पास दो बाइक सवारों ने कार को घेर लिया व जबरन रोककर पैसे लूटने के बाद कार को आग लगा दी। इस रूट पर सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *