फर्रुखनगर में अब रोड स्वीपींग मशीन करेगी सफाई कार्य !

फर्रुखनगर (नरेश शर्मा) : नगरपालिका क्षेत्र फर्रुखनगर में बाजार और सड़कों पर उडने वाली धूल मिटटी से लोगों को जल्द निजात मिल जाएगी। वहीं सफाई कर्मचारियों के कंधों से भी बोझ कम होगा और शहर के अंदर संर्कीण गलियों में लोगों को सफाई की शिकायत से भी निजात मिल जाएगी। नगर पालिका फर्रुखनगर में प्रदेश सरकार द्वारा रोड स्वीपींग मशीन भेजी गई है। नपा की चेयर पर्शन सुमन यादव, नवनियुक्त सचिव नरेश कुमार ने स्वीपींग मशीन को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया। अगले एक पखवाडे में चालक की नियुक्ति होने पर सफाई व्यवस्था के लिए मशीन लोगों के बीच आर्कषण का केंद्र होगी। मशीन जीपीएस, कैमरा और अन्य सुविधाओं से सुज्जित है।
चेयरमैन सुमन यादव ने बताया कि सर्वेक्षण 2021 में भाग लेने के लिए नपा फर्रुखनगर पूरी तैयारी से जुटी हुई है। सफाई कर्मचारी पूरी निष्टा से कार्य कर रहे। बावजूइ इसके भी कर्मचारियों के छुटटी करने आदि के चलते सफाई वर्क ज्यादा होने के कारण कुछ गलियों में कभी कभी सफाई कर्मचारी नहीं पहुंच पाते है। लेकिन अब शहर की चौडी गलियों, मेन बाजार, बस अडडे , झज्जर रोड, पटौदी रोड, झज्जर रोड आदि मशीन से सफाई का कार्य कराया जाएगा। जिससे सफाई कर्मचारियों का काम भी आसान हो जाएगा और लोगों को धूल मिटटी से निजात मिलेगी। सफाई के लिए वाडोर् में कर्मचारियों की संख्या बढ़ा दी जाएगी। ताकि बेहतर सफाई व्यवस्था हो सके।
इस मौके पर उप प्रधान जयंती चौधरी, हेमवती, कप्तान सिंह शर्मा, एन. के राव, जसवंत सिंह, अशोक कोहली, बब्ली, बीना, जितेंद्र सैनी, आदि पार्षद व स्टाफ सदस्य मौजूद थे।