दस साल के मासूम की उसी की माँ के दुपट्टे से कर दी गला दबाकर हत्या !

बल्लभगढ़ : यहाँ के तिगांव थाना क्षेत्र के भैंसरावली गांव में दो नकाबपोश बदमाशों ने एक दस साल के मासूम की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना के समय बच्चे की मां व आठ साल का भाई भी कमरे में मौजूद था। मृतक बच्चे के दादा की शिकायत पर थाना तिगांव पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।
मृतक बच्चे के दादा लच्छी राम ने थाना तिगांव में दी शिकायत में बताया कि वह अपने दो बेटे राजकुमार व राकेश के परिवार के साथ गांव भैंसरावली में रहता है। उसके बड़े बेटे राकेश का परिवार पहली मंजिल पर रहता है जबकि छोटे बेटे राजकुमार की पत्नी व बच्चे नीचे रहते हैं। राजकुमार दुबई में नौकरी करता है। उसकी पत्नी व बच्चे गांव में ही रहते हैं। उसका बड़ा बेटा राकेश गुरुग्राम की एक निजी कंपनी में नौकरी करता है। रविवार को राकेश घर पर नहीं था। सोमवार सुबह करीब पांच बजे उनके बड़े बेटे राकेश की पत्नी रंजन रानी ने उन्हें बताया कि रविवार रात करीब साढ़े नौ बजे दो नकाबपोश बदमाश उसके कमरे में घुस गए।
बदमाशों ने उसके बड़े बेटे यक्ष को मारने की कोशिश की। रंजन रानी ने विरोध करने की कोशिश की तो बदमाशों ने उसे डरा दिया और कमरे में रखा ऑल आउट जबरदस्ती उसके मुंह में उड़ेल दिया। इससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद बदमाशों ने रंजन रानी के दुपट्टे से यक्ष का गला दबाकर उसे मार दिया। सुबह जब रंजन को होश आया तो यक्ष के मुंह से खून निकल रहा था और वह मृत अवस्था में बेड पर पड़ा हुआ था। यक्ष के साथ उसका छोटा भाई मनन (8) भी उसी बेड पर था। बदमाशों ने उसे कुछ नहीं किया। लच्छी राम की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मृतक बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल में रखवा दिया है।