युवक-युवती की हत्या का मुख्य आरोपी प्रकाश उर्फ पीके गिरफ्तार !

फरीदाबाद: एनआईटी-1 में मंगलवार रात हुई युवक-युवती की हत्या मामले में पुलिस ने शनिवार देर रात हत्या के मुख्य आरोपी प्रकाश उर्फ पीके को गिरफ्तार कर लिया है। प्रकाश जवाहर कॉलोनी में रहने वाले अपने जीजा के घर पर मदद मांगने के लिए गया था। इस दौरान परिवार के लोगों ने ही उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।
सूत्रों के मुताबिक प्रकाश ने शनिवार देर रात करीब साढ़े बारह बजे जवाहर कॉलोनी निवासी अपने जीजा के घर का दरवाजा खटखटाया। प्रकाश ने एक ऑटो किराये पर ले रखा था। घर के बाहर से ही प्रकाश ने कहा कि उसे पांच हजार रुपये की जरूरत है। रुपये लेकर वह शहर से बाहर जाना चाहता है। प्रकाश के जीजा ने उसे घर के अंदर आकर बात करने के लिए कहा। जैसे ही प्रकाश घर के अंदर आया उसके जीजा, बहन व अन्य रिश्तेदारों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद परिजनों ने ही प्रकाश के घर आने की सूचना पुलिस को दी।
पुलिस को सूचना देने के बाद प्रकाश के जीजा ने घर को बाहर से ताला लगा दिया और बाहर सड़क पर पुलिस का इंतजार करने लगे। पुलिस के आने के बाद उन्होंने दरवाजा खोला और प्रकाश को उनके हवाले कर दिया। इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसमें मुख्य आरोपी प्रकाश, उसके साथ घटना में शामिल लक्क़ी उर्फ नुन्नु, आरोपियों को हथियार उपलब्ध कराने वाला मेरठ निवासी कर्ण व एक अन्य जिसने आरोपियों को दिल्ली आईटीओ तक ले जाकर छोड़ा था।
तीनों की गिरफ्तारी मंगलवार को एनआईटी एक के मुख्य बाजार में जिम ट्रेनर व अध्यापिका मामले में हुई है। मामले में प्रकाश मुख्य आरोपी था। दोनों के मृतकों के शव लोगों को गाड़ी में पड़े मिले थे। हत्या का आरोप एनआईटी तीन निवासी प्रकाश पर था, जो फरार चल रहा था।