चेयरपर्सन गीता यादव ने प्रस्तुत किया पांच साल में कराये बीस करोड के विकास कार्यों का लेखा जोखा

फर्रुखनगर (नरेश शर्मा) : पंचायत समिति फर्रुखनगर की चेयरपर्सन गीता यादव की अध्यक्षता में समिति सदस्यों की अंतिम बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में पांच साल में कराये गए करीब बीस करोड की लागत विकास कार्यों का लेखा जोखा समिति सदस्यों के समक्ष बताया गया। उन्होंने बेहतरीन कार्यकाल के लिए सभी समिति सदस्यों और स्टाफ का आभार प्रकट किया और एक दूसरे को कार्यकाल सफल पूर्ण होने की बधाई दी।
इस मौके पर चेयरपर्सन गीता यादव ने बताया कि उन्होंने अपने कार्यकाल में समिति के सभी 22 वार्डो में समान रुप से बिना किसी भेदभाव के करीब 20 करोड की लागत से गली, नाली, पेयजल, व्यामशाला, खेल के मैदान, बस क्यू सैल्टर, ओपन जीम, स्कूलों की चार दीवारी, पक्का चौक, आंगनवाडी, चौपाल, डिस्पैंसरी आदि के निर्माण कार्य कराये है। सरकार की विभिन्न योजनाओं के तहत कराये गए विकास कार्यों का ग्रामीण भरपूर लाभ उठा रहे है। उन्होंने व समिति सदस्यों ने अपने पांच साल के काय्रकाल में सरकार की कल्याणारी योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने के लिए भरकस प्रयास किए और जागरुक करके लाभ पात्रों तक लाभ पहुंचाने का कार्य किया है। उन्होंने सभी समिति सदस्यों का आभार प्रकट किया कि उन्होंने पूरे कार्यकाल में एकता का परिचय देते हुए अपने पद की गरिमा को ध्यान में रख कर कार्य किए जो सभी सदस्य बधाई के पात्र है। समिति सदस्यों द्वारा विकास कार्यों को अंजाम तक पहुंचाने के लिए दिए गए सहयोग की बदौलत ही इलाके का चौतरफा विकास संभव हो पाया है।
उन्होंने कहा कि सभी ने जनता के विश्वास पर खरा उतरने में कोई कसर नहीं छोडी है। उम्मीद है कि इलाके की जनता भी अपने द्वारा चुने गए जनप्रतिनिधियों पर फर्क करेगी। इस मौके पर बीडीपीओ अंकित चौहान, वइस चेयरमैन सोमप्रकाश यादव, समिति सदस्य धर्मेंद्र कौशिक खंडेवला, महेश यादव, सुशीला, सविता, शशीबाला, सुनीता, राजसिंह, हरद्धारी लाल, रोहताश जुडौला आदि मौजूद थे।