अहीरवाल युवा सेना के प्रदेश महासचिव नियुक्त हुए सुमित यादव, लोगों ने दी बधाई

फर्रुखनगर (नरेश शर्मा) : खंड के गांव खेडा झांझरौला निवासी सुमित यादव पुत्र रामकिशन यादव को अहीरवाल युवा सेना का हरियाणा प्रदेश कार्यकारणी में प्रदेश महासचिव के पद नियुक्त किए जाने से इलाके में हर्ष की लहर दौड गई है। सुमित यादव की नियुक्ति पर क्षेत्रवासियों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष राज यादव, प्रदेश अध्यक्ष विनोद यादव का अभार प्रकट किया और बधाई दी।
पूर्व सैनिक राव ओम सिंह, विक्रम सिंह, रमेश, शुभम, योगेश यादव, दयाराम यादव, लक्ष्मी नारायण, अभय यादव, विकास सरपंच, प्रदीप यादव, डा. कृष्ण यादव, रामकिशन यादव आदि ने कहा कि सुमित यादव की नियुक्ति से युवाओं में नये खून का संचार हुआ है। वह आशा करते है कि वह दी जिम्मेवारी का भली प्रकार से निर्वाह करते हुए संगठन, समाज के उत्थान और अहीर रेजीमेंट निर्माण के उदेश्यों की पूर्ति एवं संगठन की मजबूती के लिए ईमानदारी से कार्य करके ज्यादा से ज्यादा सदस्यों को संगठन में जोडने का कार्य करेंगे।
सुमित यादव ने कहा कि उन्हे अहीरवाल युवा सेना के राष्ट्रीय एवं प्रदेश अध्यक्ष ने जो जिम्मेवारी सौंपी है उसे पूरा करने में कोई कोर कसर नहीं छोडेंगे। उनकी सेना का मुख्य उदेश्य समाज और संगठन को मजबूती प्रदान करना तथा अहीर रेजीमेंट बनाने की मुहिम को सफल बनाना है। इसके लिए वह पूरे प्रदेश में अहीरवाल को जोडने का कार्य करेंगे।