न्यूज़ ऑफ़ हरियाणा की खबर का हुआ असर, क्षेत्रवासियों ने जताया आभार !

फर्रुखनगर (नरेश शर्मा) : न्यूज न्यूज ऑफ हरियाणा में 9 फरवरी को प्रमुखता से “सड़क बन कर तैयार पर बिजली के पोल अभी भी बने है आफत” शीर्षक से खबर प्रकाशित होते ही अधिकारियों में अफरा- तफरी मच गई। जो काम अगस्त से लम्बित पड़ा था वह दो दिन बाद ही बिजली विभाग के अधिकारियों ने फर्रुखनगर के बाईपास बुर्ज के पास बावरिया मोहल्ले से सड़क के बीच लगे बिजली के खम्बे बदल दिए।
छोटे लाल सैनी, शिव लाल यादव, रमेश चंद, राज कुमार, कृष्ण कुमार, रानिवास, मुकेश कुमार, महेश कुमार, दिनेश कुमार, विजय, जसवंत सिंह, कृष्ण यादव, बलवान सिंह, प्रमोद सैनी, पिंकी, नीरज, आनंद , हैप्पी आदि ने क्षेत्रवासियों ने न्यूज आफॅ हरियाणा व बिजली विभाग के एसडीओ जोगिंद्र कौशिक का आभार प्रकट किया। उन्होंने बताया कि न्यूज छपने के बाद बिजली विभाग के अधिकारियों की कुम्भकरण नींद खुली है। अगर समय रहते बिजली विभाग नपा प्रशासन से सड़क निर्माण से पहले तालमेल करके कार्य करते तो समस्या का जल्द निपटारा हो जाना था। लेकिन अगस्त में दी शिकायत का असर फरवरी के दूसरे सप्ताह में दिखाई दिया है।
क्या है मामला—-
31 अगस्त 2020 को बिजली विभाग के एसडीओ जोगिंद्र कौशिक को फर्रुखनगर के बावरिया मोहल्ले में ऐतिहसिक बुर्ज बाइपास से सरबसीरपुर गांव व ढाणियों को जोडने वाले रास्ते के टी प्वाईंट पर सड़क के बीच में लगे बिजली के पोल व तार हटाने के लिए शिकायत दी गई थी। उन दिनों उक्त रास्ते का निर्माण कार्य नगरपालिका प्रशासन द्वारा किया जा रहा था। सड़क निर्माण कर रहे ठेकेदार ने भी सड़क के बीच से पोल हटाने का इंतजार नहीं किया और सड़क पर टाईले बिछा कर अपना पल्ला झाड लिया। सड़क निर्माण के बाद भी समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ उल्टा सड़क हादशे होने के अंदेशा और बढ़ गया। बीच में बिजली के पोल होने के कारण अच्छी खासी चौडी सड़क संर्कीण बन गई है