टॉपर कुमारी श्वेता को रोल मॉडल के तौर पर विद्यालय में किया आमंत्रित

फर्रुखनगर ( नरेश शर्मा) : बुधवार को राजकीय उच्च विद्यालय के प्रांगण में रोल मॉडल एक्टिविटी का आयोजन किया गया जिसमें बारहवीं कक्षा (विज्ञान संकाय) की टॉपर कुमारी श्वेता को रोल मॉडल के तौर पर विद्यालय में आमंत्रित किया गया। कुमारी श्वेता ने विद्यालय की छात्राओं के साथ अपने अनुभव साझा किए और उन्हें भी अपनी मेहनत और लग्न के साथ जीवन में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित और प्रोत्साहित किया।।निरंतर प्रयास जारी रखने से जीवन में कोई भी कामयाबी हासिल की जा सकती है और ऊंचाईयों को छुआ जा सकता है।
इस अवसर पर स्वास्थ्य विभाग की ए.एन.एम. सुशीला और आंगनबाड़ी कार्यकर्ता राजबाला ने भी छात्राओं को स्वास्थ्य संबंधी सुझाव दिए और उनकी परेशानियों को दूर करने का प्रयास किया।
विद्यालय मुख्याध्यापक महेश कुमार शर्मा ने कहा कि अब सरकारी स्कूलों के प्रति लोगों की सोच बदल रही हैं। लोगो को निजी स्कूलों के चंगुल से निकल कर सरकारी स्कूलों में अपने बच्चों का दाखिला करना चाहिए। अतिथियों का अपना कीमती समय निकाल कर विद्यालय आने पर आभार व्यक्त किया गया। छात्र-छात्राओं को फलाहार दिया गया।
इस अवसर पर पवन कुमार भारद्वाज, सुदर्शन कुमार, अजयपाल सिंह चौहान, सतेंद्र गुप्ता, रमेशचंद, त्रिलोक सिंह, उषा रानी, अमित भारद्वाज, ईश्वर सिंह, गोपाल, मुकेश शर्मा, राजबीर,एबीआरसी पवन कुमार,एस.एम.सी. सदस्यगण, अभिभावकगण और विद्यालय की छात्राएं उपस्थित रहे।